जम्मू, जागरण संवाददाता। जेएंडके बैंक इलेवन ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को वार्षिक लीग फुटबॉल के पहले मुकाबले में पांच गोल के अंतर से मात देकर शानदार जीत दर्ज की। विजेता टीम के आकिफ ने लगातार तीन गोल करते हुए प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक बनाने का कीर्तिमान रचा।

जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले श्रीनगर के टीआरसी स्थित सिंथेटिक टर्फ पर खेले गए। प्रतियोगिता के सीनियर डिवीजन के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में इस्लामिक यूनिवर्सिटी और तोहीद फुटबॉल क्लब के बीच मुकाबला 1-1 गोल से बराबरी पर छूटा। इस्लामिक यूनिवर्सिटी के अथर ने मैच के पहले हॉफ में किया। मध्यांतर के बाद के खेल में तोहीद फुटबॉल क्लब के आादिल ने गोल कर स्कोर को 1-1 गोल पर पहुंचाकर मुकाबला ड्रा करवाने में सफलता हासिल की। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में जेएंडके बैंक इलेवन ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को 5-0 गोल से हराया। दोनों टीमों के बीच शुरूआत में मुकाबला काफी रोमांच से भरपूर रहा लेकिन 12वें मिनट में जेएंडके बैंक इलेवन के फुरकान ने 12वें मिनट में पहला गोल किया। जेएंडके बैंक इलेवन के दानिश ने 30वें मिनट में गोल कर स्कोर को 2-0 गोल पर पहुंचा दिया।

मध्यांतर के बाद के खेल में जेएंडके बैंक इलेवन के आकिफ ने लगातार तीन गोल प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक बनाई। आकिफ ने 40वें, 43वें और 75वें मिनट में लगातार तीन गोल किए।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस