Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी क्रिकेट: झारखंड के गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए मेजबान जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज

जम्मू के साइंस कॉलेज स्थित हॉस्टल मैदान में मंगलवार को चार दिवसीय रणजी ट्राॅफी के दूसरे दिन पहली पारी का मुकाबला दोपहर 1 बजे के उपरांत ही शुरू हो पाया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 05:25 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी क्रिकेट: झारखंड के गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए मेजबान जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज
रणजी ट्रॉफी क्रिकेट: झारखंड के गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए मेजबान जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज

जम्मू, जागरण संवाददाता। मेजबान जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज मेहमान झारखंड के गेंदबाजों के आगे फिसड्डी साबित हुए। नतीजा! जम्मू-कश्मीर की टीम 45.4 ओवर में 151 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में झारखंड की टीम ने भी तीन ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 9 रन बना लिए जबकि मुकाबले को कम रोशनी के कारण रोक दिया गया।

loksabha election banner

जम्मू के साइंस कॉलेज स्थित हॉस्टल मैदान में मंगलवार को चार दिवसीय रणजी ट्राॅफी के दूसरे दिन पहली पारी का मुकाबला दोपहर 1 बजे के उपरांत ही शुरू हो पाया। इससे पहले सोमवार को मैदान गीला होने की वजह से दिन भर मुकाबला नहीं हो पाया। मंगलवार को सुबह 11 बजे के उपरांत अम्पायर ने मैदान का निरीक्षण किया इसके उपरांत फिर 12 बजे मैदान का निरीक्षण करने के बाद ही जम्मू-कश्मीर की टीम के कप्तान परवेज रसूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट 17 रन पर कामरान इकबाल के रूप में गिरा। उसने 27 गेंदों का सामना करते हुए 11 रन बनाए। सूर्यांश रैना 6 रन, शुभम खजूरिया चार रन, ओवेस शाह 76 रन, परवेज रसूल तीन रन, इरफान पठान 15 रन, मुसेफ एजाज 11 रन, गोविंद शर्मा छह और उमर नजीर तीन बनाकर ऑउट हो गए जबकि आदित्य प्रताप बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दिए गए।

झारखंड की ओर से गेंदबाज आदित्य यादव ने 11.4 ओवर में 16 रन देकर पांच विकेट चटकाए। अनुकूल राय ने सात ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए। आशीष कुमार और शाहबाज नदीम ने भी एक-एक विकेट हासिल की। जवाब में झारखंड की टीम ने तीन ओवर में बिना काेई विकेट गंवाए नौ रन बनाए लिए हैं। कम रोशनी के कारण मुकाबले को अम्पायर द्वारा रोक लिया गया। टीम की ओर से मुहम्मद नजीर नाबाद आठ रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। आज के मुकाबलों में अभिजीत देशमुख और के श्रीनाथ अम्पायर व नितिन गोयल रेफरी थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.