Move to Jagran APP

Ganderbal Road Accident : गांदरबल में सड़क से फिसली जेसीबी कंडक्टर की मौत, चालक समेत 2 घायल

Ganderbal Road Accident इस हादसे में मरने वाले मृतक कंडक्टर की पहचान बारामूला के मुनीर अहमद के रूप में हुई है। वहीं घायल चालक की पहचान पंजाब के अरुण सिंह जबकि दूसरे घायल व्यक्ति की पहचान बारामूला के साजिद अहमद के तौर पर हुई है।

By rahul sharmaEdited By: Rahul SharmaPublished: Wed, 02 Nov 2022 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 04:10 PM (IST)
Ganderbal Road Accident : गांदरबल में सड़क से फिसली जेसीबी कंडक्टर की मौत, चालक समेत 2 घायल
पुलिस ने बताया कि सड़क पर फिसलन होने की वजह से जेसीबी देखते ही देखते सड़क से नीचे उतर गई।

श्रीनगर, जेएनएन : मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में जोजि ला में कोकरान ब्रिज पर बुधवार को जेसीबी के सड़क से फिसल जाने से कंडक्टर की मौत हो गई जबकि चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सोनमर्ग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा उस समय पेश आया जब जेसीबी आज दोपहर काे कारगिल से सोनमर्ग की ओर जा रही थी।

prime article banner

पुलिस ने बताया कि सड़क पर फिसलन होने की वजह से जेसीबी देखते ही देखते सड़क से नीचे उतर गई। जेसीबी में सवार ड्राइवर, कंडक्टर व एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस की मदद से तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां कंडक्टर को मृत लाया घोषित कर दिया जबकि ड्राइवर समेत दो का इलाज सोनमर्ग अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे में मरने वाले मृतक कंडक्टर की पहचान बारामूला के मुनीर अहमद के रूप में हुई है। वहीं घायल चालक की पहचान पंजाब के अरुण सिंह जबकि दूसरे घायल व्यक्ति की पहचान बारामूला के साजिद अहमद के तौर पर हुई है। 

तेज रफ्तार वैन ने फ्लाई ओवर पर खड़ी गाड़ी को मारी टक्कर, चालक गंभीर : शहर के मुख्य बस स्टैंड पर बने फ्लाई ओवर पर खराब हुई गाड़ी को एक तेज रफ्तार वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय खराब हुई गाड़ी का चालक उसकी मरम्मत कर रहा था। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। उस का उपचार जीएमसी अस्पताल में चल रहा है। बस स्टैंड पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी। यह हादसा मंगलवार दोपहर कोे फ्लाई ओवर पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के गेट के सामने हुआ। हवाई अड्डे जम्मू से रियासी जा रही गाड़ी नंबर जेके14ए-8494 फ्लाई ओवर पर पहुंच कर खराब हो गई। खराब वाहन के चालक योगेश कुमार निवासी छत्तीसगढ़ इन दिनों रियासी में रह रहा है वाहन के नीचे घुस कर मरम्मत करने में जुटा था। इस दौरान बिक्रम चौक से केसी चौक से ओर जा रही वैन नंबर जेके02बीपी-1252 ने खराब हुई गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में खराब वाहन की मरम्मत कर रहा उसका चालक वैन की टक्कर से बुरी तरह से कूचला गया। उसे राहगीरों ने क्षतिग्रस्त वाहन में से निकाल कर जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया। फ्लाई ओवर पर हुए इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए वहां यातायात अवरुद्ध हो गया। जिसे पुलिस कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.