Move to Jagran APP

Jammu Srinagar Highway: नगरोटा में लगा वाहनों का लंबा जाम, घंटों फंसे रहे यात्री

एसपी ट्रैफिक शिवकुमार शर्मा ने बताया कि नगरोटा में यातायात का दबाव अचानक से बढ़ जाने के कारण वहां कुछ देर के लिए जाम लगा है। जाम को खुलवाने और यातायात को सुचारू बनाने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 12:43 PM (IST)
Jammu Srinagar Highway: नगरोटा में लगा वाहनों का लंबा जाम, घंटों फंसे रहे यात्री
सुबह के समय जो दबाव बना था दोपहर होते तक समाप्त कर दिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: करीब 300 किलोमीटर लंबे जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफा यातायात के चलते मंगलवार को जम्मू से घाटी की ओर वाहनों को रवाना किया गया। जिस कारण से नगरोटा में वाहनों की लंबी कतारें लग गई। बीते सोमवार को जम्मू से किसी भी वाहन को घाटी की ओर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। जिसके चलते हैं जम्मू में काफी संख्या में घाटी जाने वाले वाहन रुक गए थे।

loksabha election banner

ऐसे में मंगलवार को घाटी के लिए रवाना होने वाले वाहनों का नगरोटा टीसीपी पर एकाएक दबाव बढ़ गया। जिससे वहां जाम की स्थिति बन गई। वाहनों के जाम में कटडा, उधमपुर झज्जर कोटली जैसे स्टेशनों पर जाने वाले वाहन चालको को भी जाम का सामना करना पड़ा। घंटों वाहन चालक जाम में ही फंसे रहे। जिससे उन्हें खूब परेशानी झेलनी पड़ी।

एसपी ट्रैफिक शिवकुमार शर्मा ने बताया कि नगरोटा में यातायात का दबाव अचानक से बढ़ जाने के कारण वहां कुछ देर के लिए जाम लगा है। जाम को खुलवाने और यातायात को सुचारू बनाने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। सुबह के समय जो दबाव बना था दोपहर होते तक समाप्त कर दिया गया है। 

आपको बता दें कि करीब दस दिन पहले जिला रामबन में केला मोड़ पर स्थित पुल की सुरक्षा दीवार गिरने की वजह से जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद कर दिया गया था। दो दिन पहले ही बीआरओ ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर फंसे वाहनों को निकालने के लिए बेली पुल का निर्माण किया। जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई। फिलहाल जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर एक तरफा वाहनों को छोड़ जा रहा है। जिसके वजह से हाईवे पर वाहनों का तांता हर दम लगा रहता है। मंगलवार को जम्मू से श्रीनगर के लिए वाहनों को छोड़ा जाना था, यही वजह थी कि नगरोटा में वाहनों का जमा लग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.