Move to Jagran APP

चरस तस्करी के आरोपितों को पकड़ने पंजाब गई जम्मू पुलिस

चरस तस्करी के आरोपितों को पकड़ने पंजाब गई जम्मू पुलिस

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 09:41 AM (IST)
चरस तस्करी के आरोपितों को पकड़ने पंजाब गई जम्मू पुलिस
चरस तस्करी के आरोपितों को पकड़ने पंजाब गई जम्मू पुलिस

जागरण संवाददाता, जम्मू : झज्जर कोटली इलाके में करोड़ों रुपये मूल्य की चरस के साथ दबोचे गए ट्रक चालक की निशानदेही पर वीरवार को जम्मू पुलिस की एक टीम पंजाब रवाना हो गई। चरस के साथ पकड़ा गया ट्रक चालक इकबाल सिंह, सांबा जिले की विजयपुर तहसील का रहने वाला है। वह पुलिस को लगातार बयान बदल कर गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

loksabha election banner

इकबाल पुलिस को कभी चरस की खेप को लुधियाना, तो कभी जालंधर ले जाने की बात कह रहा है। ऐसे में पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाली तो उसे मामले से जुड़े कई अहम सुराग मिले। मोबाइल फोन की काल डिटेल से पुलिस को उन लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है, जो ट्रक चालक के संपर्क में थे। इसके बाद जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस से संपर्क कर उनसे सहयोग मांगा और मामले के आरोपितों को दबोचने के लिए पंजाब रवाना हो गई।

एसडीपीओ नगरोटा मोहन शर्मा ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक से पूछताछ करने के लिए उसे सात दिन की रिमांड पर ले लिया गया है। उन्होंने पंजाब रवाना हुई टीम के बारे में जानकारी देने से इंकार करते हुए कहा कि इससे जांच प्रभावित हो सकती है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने झज्जर कोटली पुलिस के साथ मिलकर जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर में नाका लगाया था। इस दौरान सेब लेकर दक्षिण कश्मीर से पंजाब जा रहे एक ट्रक से 51 किलो चरस बरामद हुई थी। इसके अलावा पुलिस ने दो किलो चरस की तस्करी के आरोप में कश्मीर के कुलगाम में रहने वाले आशिक हुसैन को दबोचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.