जम्मू, जागरण संवाददाता: जानीपुर के रूपनगर नाके पर पुलिस कर्मियों ने एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पुलिस ने छह ग्राम हेरोइन बरामद करने का दावा किया है। हेरोइन की तस्करी के आरोप में पकड़े गए अंकुश कुमार निवासी दुर्गा नगर, जानीपुर के विरुद्ध जानीपुर पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बीते मंगलवार देर शाम को पुलिस कर्मियों ने रूपनगर चौक में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वहां यातायात का उल्लंघन करने वाले चालकों पर कार्रवाई की जा रही थी। नाके से एक युवक बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुजर रहा था। पुलिस कर्मियों ने युवक को रोका। जब उसके मोटरसाइकिल की तलाशी ली दस्तावेज रखने वाले बाक्स में पुलिस कर्मियों को एक पैकेट पड़ा हुआ मिला।

पैकेट को खोला तो उसके अंदर मादक पदार्थ हेरोइन पड़े होने की बात सामने आई। वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की तुरंत जानकारी दी गई। मोटरसाइकिल सवार युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए सीधे थाने में ले जाया गया। मोटरसाइकिल से बरामद हेरोइन का कुल वजन छह ग्राम निकला। मोटरसाइकिल को जब्त कर हेरोइन की तस्करी के आरोपित युवक को थाने ले जाया गया।

आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि मादक पदार्थ की इस खेप को वह कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा था। इस मामले में पुलिस कुछ और लोगों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप