जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के जुलाका मोहल्ले में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन को बरामद किया। जब्त हेरोइन की जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी एफएसएल में भेज दिया गया।

हेरोइन की तस्करी के आरोप में पकड़े गए करण भारद्वाज निवासी जुलाका मोहल्ला से पूछताछ की जा रही है। उससे यह जानकारी जुटाई जा रही है कि वह हेरोइन को कहा से लेकर आया था और किसे देने के लिए जा रहा है। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपित ने अपने कुछ साथियों का नाम पुलिस को बताया है जो मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी में उसके साथ संलिप्त है। पुलिस उन लोगों की धर पकड़ में जुट गई है।

पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि जुलाका मोहल्ले का एक युवक करण भारद्वाज मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी में संलिप्त है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने करण की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी। बीते वीरवार देर शाम को पुलिस को जानकारी मिली कि करण नशे की खेप लेकर किसी को सौंपने के लिए जा रहा है।

इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जुलाका मोहल्ले के बाहर नाका लगाया। जैसे ही करण वहां पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। करण की तलाशी के दौरान उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को खोला तो उसमें मादक पदार्थ हेरोइन पड़ी हुई थी। करण को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ के लिए चौक चबुतरा पुलिस चौकी में ले जाया गया।

वहीं, बीते वीरवार को 12 ग्राम चरस के साथ बस स्टैंड पुलिस के हत्थे आरोपित मोहम्मद क्यूम निवासी राजौरी को पूछताछ के लिए पुलिस ने पांच दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपित मोहम्मद क्यूम को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। पुलिस कर्मियों ने बताया कि आरोपित से मामले से जुड़ी कई अहम जानकारियां जुटाई जानी है, इस लिए उसे पुलिस रिमांड पर सौंपा जाए। मजिस्ट्रेट ने पुलिस के तर्क को सही मानते हुए आरोपित को पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

Edited By: Rahul Sharma