Move to Jagran APP

Crime In Jammu : वाहन चोरी के मामले में चार लोग पकड़े, चोरी के 15 दो पहिया बरामद

एसपी नार्थ मोहिता शर्मा ने बताया कि आरोपित राहुल कुमार को कनाल रोड़ में हुई एक वाहन चोरी की सीसीटीवी फुटेज को दिखाया गया। फुटेज में दिख रहा युवक राकेश कुमार निवासी रामनगर ऊधमपुर है जो इन दिनों जम्मू में रह रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 07:46 PM (IST)
Crime In Jammu : वाहन चोरी के मामले में चार लोग पकड़े, चोरी के 15 दो पहिया बरामद
मोहम्मद तारिफ को भी गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : नवाबाद पुलिस ने शहर में सक्रिय दो पहिया वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को दबोच कर उनसे चोरी के 15 दो पहिया वाहनों को बरामद कर लिया। आरोपितों से पूछताछ कर उनसे शहर में सक्रिय अन्य चोर गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

मंगलवार को एसपी सिटी नार्थ मोहिता शर्मा ने एक पत्रकार वार्ता में बताया कि कुछ दिन पूर्व नवाबाद पुलिस ने बिना नंबर की एक स्कूटी चला रहे राहुल कुमार निवासी गुज्जर नगर को पकड़ा था। राहुल की बातों पर संदेह होने के चलते उससे गहनता से पूछताछ की गई। राहुल कुमार ने माना की जिस स्कूटी को वह चला रहा था वह चोरी की है। राहुल के खुलासे से पुलिस ने चोरी के कुल चार दो पहिया वाहनों को बरामद किया।

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह दो पहिया वाहनों को चुरा कर इशफाक अहमद निवासी डाेडा जो इन दिनों भठिंडी में रह रहा है, को बेचता था। इशफाक नरवाल में कबाड़ बेचने का काम करता है। इशफाक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो उसने छह दो पहिया वाहनों को चुराने की बात कबूली। दोनों से कुल चोरी के दस वाहन बरामद हुए। इशफाक चोरी के वाहनों को डोडा जिला में सस्ते दाम पर बेचता था।

एसपी नार्थ मोहिता शर्मा ने बताया कि आरोपित राहुल कुमार को कनाल रोड़ में हुई एक वाहन चोरी की सीसीटीवी फुटेज को दिखाया गया। राहुल ने फुटेज में दिखाई दे रहे वाहन चोर की पहचान कर ली। उसने बताया कि फुटेज में दिख रहा युवक राकेश कुमार निवासी रामनगर, ऊधमपुर है, जो इन दिनों जम्मू में रह रहा है।

राकेश कुमार को भी पुलिस ने पकड़ लिया गया। राकेश ने अपने एक साथी मोहम्मद तारिफ निवासी कटड़ा, रियासी का नाम लिया। जिसके साथ मिलकर वह वाहन चोरी को अंजाम देता है। मोहम्मद तारिफ को भी गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई। दोनों के खुलासे से चोरी के पांच दो पहिया वाहन बरामद हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.