जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर की टीम का सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021)  में शानदार प्रदर्शन जारी है। जम्मू-कश्मीर की टीम ने उत्तर प्रदेश की टीम को आठ विकेट से मात देकर लगातार दूसरी जीत के साथ कुल आठ अंक हासिल कर ईलीट ग्रुप ए में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

केएससीए क्रिकेट ग्राउंड अलुर में जारी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के अंतर्गत ईलीट ग्रुप ए के तीसरे मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 124 रन बनाए। कप्तान प्रियम गर्ग ने 36 गेंदों में दो चौकों की मदद से सर्वाधिक 35 रन बनाए। शुभम चोबे ने 33 गेंदों में दो चौकों की मदद से 28 रन बनाए। माधव कौशिक ने 25 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाए। विकेटकीपर आर्यन ने भी 15 गेंदों में दो चौकों की मदद से 22 रन बनाए। टीम को 10 रन अतिरिक्त के रूप में मिले। जम्मू-कश्मीर की ओर से गेंदबाज मुजतबा युसूफ ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए। अाबिद मुश्ताक और अब्दुल समद भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और मात्र दो विकेट गंवाकर 15 ओवर में जीत दर्ज कर ली। अब्दुल समद 35 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों के साथ 54 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि दूसरे छोर पर डटे शुभम खजूरिया ने भी 25 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 34 रन बनाए। इससे पहले कामरान इकबाल 17 रन और सूर्यांश रैना 15 रन बनाकर पवेलियन लौटा दिए गए। उत्तर प्रदेश की ओर से मोहसिन खान ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021