Move to Jagran APP

Jammu-Kashmir News: अंगीठी के धुंए से घुटा दम, नवजात समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

कश्मीर के करालपोरा कुपवाड़ा में बुधवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने कमरे में मृत पाए गए। मृतकों में एक नवजात समेत तीन बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक सभी की मौत ठंड घर में जलाई गई अंगीठी से निकले धुएं से दम घुटने के कारण हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Wed, 08 Feb 2023 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 04:49 PM (IST)
Jammu-Kashmir News: अंगीठी के धुंए से घुटा दम, नवजात समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत
अंगीठी के धुंए से घुटा दम, नवजात समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर, जागरण संवाददाता : उत्तरी कश्मीर के करालपोरा कुपवाड़ा में बुधवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने कमरे में मृत पाए गए। मृतकों में एक नवजात समेत तीन बच्चे हैं। प्रारंभिक जांच के अनुसार, इन सभी की मौत ठंड से बचाव के लिए जलाई गई अंगीठी से निकले धुएं से दम घुटने के कारण हुई है।

loksabha election banner

दम घुटने से पूरे परिवार की हुई मौत 

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय माजिद अंसारी और उसकी पत्नी सोहाना खातून व उनके तीन बच्चों चार वर्षीय फैजान अंसारी, तीन वर्षीय अबु जार और एक नवजात शिशु है। माजिद अंसारी उत्तर प्रदेश में बिजनौर का रहने वाला था और कुछ समय पहले ही करालपोरा में काम के सिलसिले में आया था।

यह भी पढ़ें - Mehbooba Mufti: अतिक्रमण विरोधी अभियान के खिलाफ महबूबा मुफ्ती का दिल्ली में प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें - Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर की हसीन वादियों में छुपा हुआ नायाब पर्यटन स्थल सरथल, अनदेखी का हो रहा शिकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.