Move to Jagran APP

Jammu: यौन शोषण मामले में विंग कमांडर व एसएचओ सतवारी को नोटिस जारी

वहीं कोरोना कर्फ्यू में चोरी छिपे गांधी नगर इलाके में चल रहे वेदास हुक्का बार से बीते रविवार को गिरफ्तार लोगो की जमानत अभी नही हो पाई है। सोमवार को आरोपितों की ओर से मुंसिफ कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 09:05 AM (IST)
Jammu: यौन शोषण मामले में विंग कमांडर व एसएचओ सतवारी को नोटिस जारी
आरोपित के खिलाफ सतवारी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कार्य स्थल पर यौन शोषण की पीड़ित इंडियन एयरफोर्स की महिला पायलट की ओर से दायर याचिका पर गौर करने के बाद हाईकोर्ट के डिवीजन बेंच ने आरोपित विंग कमांडर व सतवारी पुलिस स्टेशन के एसचओ को नोटिस जारी किया है।

loksabha election banner

पीड़ित महिला पायल ने आरोपित को अग्रिम जमानत देने संबंधी निचली अदालत के फैसले को खारिज करने की मांग को लेकर डिवीजन बेंच में याचिका दायर की थी। इस पर बेंच ने आरोपित व पुलिस को नोटिस जारी कर पक्ष रखने का आदेश दिया है।

केस के मुताबिक इंडियन एयरफोर्स की महिला पायलट ने अपने विंग कमांडर मयंक कपराल पर उसे मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पीड़ित की ओर से बेंच के सामने पेश हुए एडवोकेट असीम साहनी ने आरोपित की अग्रिम जमानत खारिज करने की मांग करते हुए दलील दी कि आरोपित के खिलाफ सतवारी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज है।

निचली अदालत ने पीड़ित को सुने बिना ही अग्रिम जमानत मंजूर कर दी। एडवोकेट साहनी ने दलील दी कि आरोपित का अपराध जमानती अपराध नहीं है, लिहजा निचली अदालत ने कानूनी प्रावधानों का उल्लंघन करके आरोपित को अग्रिम जमानत दी है।

 वेदास हुक्का कैफे के आरोपितों की नही हुई जमानत: कोरोना कर्फ्यू में चोरी छिपे गांधी नगर इलाके में चल रहे वेदास हुक्का बार से बीते रविवार को गिरफ्तार लोगो की जमानत अभी नही हो पाई है। सोमवार को आरोपितों की ओर से मुंसिफ कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की। अदालत में मामले की सुनवाई तो हुई, लेकिन कोरोना काल की वजह से जमानत का आदेश टाइप न हो पाने के कारण सभी 12 आरोपितों को संभवत् मंगलवार को जमानत मिल सकती है। फिलहाल उन्हें सोमवार की रात भी गांधीनगर लॉकअप में गुजारनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि गांधी नगर पुलिस ने रविवार को गांधी नगर वेदास नाम से चल रहे हुक्का बार में देर शाम को छापा मारा था। बार का शटर डाउन कर अंदर चोरी छिपे हुक्का और लाइट ड्रिंक्स के पेग चल रहे थे। पुलिस ने बार से 12 युवकों को गिरफ्तार किया था। आराेप है कि आरोपितों ने पुलिस के छापे का विरोध कर उनसे धक्का मुक्की और बतमीजी की। पुलिस ने जिन 12 आरोपितों को गिरफ्तार किया उनमें अकलप्रीत, साहिल कुमार, अभिषेक कुमार, रजत कुमार, अक्षयदीप, सर्वजीत सिंह, परमिंदर सिंह, जसप्रीत सिंह, उप्पल सिंह, अनुराग सेठी और परमीत सिंह शामिल हैं। यह कैफे विकास सूरी और उनकी पार्टनर फाल्गुनी सूरी चलाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.