Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा- किश्तवाड़ में आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा किश्तवाड़ में आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा। इसके लिए अभियान छेड़ दिया गया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 10:39 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 10:39 AM (IST)
Jammu Kashmir: डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा- किश्तवाड़ में आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा
Jammu Kashmir: डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा- किश्तवाड़ में आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा

राजौरी, जागरण संवाददाता। किश्तवाड़ में आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा। इसके लिए अभियान छेड़ दिया गया है। परिहार भाइयों की हत्या के मामले में हमारी टीम आरोपियों के काफी करीब है। सबकी पहचान हो चुकी है। इस समय इस मामले की जांच दूसरी एजेंसी कर रही है, इसलिए इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता है। मेंढर के दौरे पर आए डीजीपी दिलबाग सिंह ने यह बातें बातचीत करते हुए कही।

loksabha election banner

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि किश्तवाड़ में पहले से कुछ आतंकी मौजूद थे। उनके साथ कुछ और लोग मिल गए, लेकिन इन्हें किश्तवाड़ में फिर से सिर नहीं उठाने दिया जाएगा। इन आतंकवादियों के खात्मे के लिए बड़े पैमाने पर अभियान को छेड़ा गया है। जल्द ही इन आतंकवादियों को खत्म कर दिया जाएगा। परिहार भाइयों की हत्या के मामले में बोलते हुए डीजीपी ने कहा कि हमारी जांच टीम आरोपियों के करीब पहुंच गई है। सभी आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है, लेकिन इस मामले में मैं अधिक नहीं बता सकता, क्योंकि इस मामले की जांच इस समय दूसरी एजेंसी कर रही है।

उन्होंने कहा कि घाटी में हर रोज आतंकी मारे जा रहे हैं। राज्य से ड्रग्स के कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने के लिए हमने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया हुआ है और काफी मात्रा में ड्रग्स को बरामद करने के साथ साथ कई आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। ड्रग्स के कुछ तस्कर राजौरी व पुंछ में भी मौजूद हैं। इनको पकड़ने के लिए कार्रवाई को शुरू कर दिया गया है। इसके बाद डीजीपी बाबा बुड्ढा अमरनाथ गए। यहां पर माथा टेकने के बाद वापस जम्मू के लिए रवाना हो गए। इस अवसर पर डीजीपी के साथ आईजी जम्मू जोन एमके सिन्हा, डीआईजी राजौरी पुंछ रेंज विवेक गुप्ता, एसएसपी रोमेश कुमार अंगराल के साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.