जम्मू,राज्य ब्यूरो । जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रभारी आशीष सूद अगस्त माह के पहले सप्ताह से जम्मू संभाग में पार्टी की गतिविधियों को तेजी देंगे।

पुंछ जिले में तीन दिन का प्रवास करेंगे, राजौरी में भी करेंगे बैठकें

आशीष सूद तीन अगस्त से जम्मू संभाग के सीमावर्ती पुंछ जिले में तीन दिनों के लिए प्रवास कर वहां जिला पदाधिकारियों, अन्य नेताओं के साथ आगे की रणनीति बनाएंगे। पुंछ के बाद आशीष सूद राजौरी जिले में भी पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे। प्रदेश भाजपा ने बूथ स्तर पर गतिविधियों तेज कर विधानसभा चुनाव की तैयारी करने की रणनीति बनाई है।

इसी बीच सह प्रभारी के पुंछ दौरे को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं। पुंछ के भाजपा प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्रजीत सिंह ने जम्मू में पार्टी नेताओं के साथ बैठक में सह प्रभारी के दौरे के दौरान जिले में आयोजित की जाने वाली गतिविधियों पर चर्चा की। विरेन्द्रजीत सिंह ने पुंछ जिला इकाई को गतिविधियां तेज करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्यकर्ता लोगों को मोदी सरकार की जन कल्याण की नीतियों के बारे में जागरूक बनाने के साथ उन्हें परिवारवाद में विश्वास रखने वाली कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस व पीडीपी जैसी राजनीतिक पार्टियों की असलियत के बारे में भी बताएं।

वहीं सह प्रभारी के पुंछ जिले के दौरे पर चर्चा करते हुए जिला प्रभारी ने कहा कि तीन महीने के दौरान जिले में आयोजित गतिविधियों का लेखा जोखा जुटाने के साथ जिले में शक्ति केंद्रों व बूथ कमेटियों के बारे में भी सारी जानकारी एकत्र की जाए।

बैठक में पुंछ जिला प्रधान मोहम्मद रफीक चिश्ती, प्रदेश प्रवक्ता बलबीर राम के साथ गुरदीप सिंह खालसा, रविन्द्र बिट्टा व सरदार अमृतपाल सिंह भी मौजूद थे। 

Edited By: Vikas Abrol