जम्मू, जागरण संवाददाता। जेएंडके बैंक ने लोनस्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब को एकतरफा मुकाबले में तीन गोल से मात देकर स्टेट वार्षिक फुटबॉल लीग के प्रीमियर डिवीजन मुकाबले में जीत दर्ज की है।

जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान से श्रीनगर जिला फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले श्रीनगर के टीअारसी स्थित सिंथेटिक टर्फ और पोलो ग्राउंड वेस्ट में खेले जा रहे हैं। इस अवसर पर युवा, सेवा एवं खेल विभाग के प्रशासकीय सचिव सरमद हफीज मुख्य अतिथि थे। उन्होंने मुकाबले से पहले जेएंडके बैंक और लोन स्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों से परिचय लिया। प्रीमियर डिवीजन के मुकाबले में जेएंडके बैंक ने लोनस्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब को आसानी से परास्त किया।

दोनों टीमों के बीच मुकाबला बड़े जोश के साथ शुरू हुआ और मुकाबला देखने आए फुटबॉल प्रेमियों ने भी खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया लेकिन समय बीतने के साथ-साथ जेएंडके बैंक की टीम लोनस्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों पर पूरी तरह से हावी हो गई। मध्यांतर से पहले के खेल तक जेएंंडके बैंक ने लोनस्टार फुटबॉल क्लब के खिलाफ 1-0 गोल की बढ़त बना ली। फरहान गनई ने 38वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पॉस को बिना कोई गलती किए प्रतिद्वंद्वी टीम की गोलपोस्ट में दाग दिया। मध्यांतर के बाद के खेल में बैंक के आकिब ने 65वें मिनट और अदनान ने 66वें मिनट में एक-एक गोल कर बैंक को जीत दिलवाई।

सुपर डिवीजन के एक अन्य मुकाबले में व्यूज फुटबॉल क्लब ने सफोला स्पोटर्स को 5-1 गोल से परास्त किया। अन्य मुकाबलों में रीयल कश्मीर फुटबॉल क्लब और कश्मीर महाराजा फुटबॉल क्लब के बीच मुकाबला 1-1 गोल से बराबरी पर रहा। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप