Move to Jagran APP

कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफीः शुभम की नाबाद पारी से जम्मू-कश्मीर का पलड़ा भारी

मेजबान जम्मू-कश्मीर के गेंदबाज मेहमान छत्तीसगढ़ के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े। नजीता! छत्तीसगढ़ की टीम पहली पारी में 120 रन ही बना पाई।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 05:32 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 05:32 PM (IST)
कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफीः शुभम की नाबाद पारी से जम्मू-कश्मीर का पलड़ा भारी
कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफीः शुभम की नाबाद पारी से जम्मू-कश्मीर का पलड़ा भारी

जम्मू, जागरण संवाददाता। मेजबान जम्मू-कश्मीर के गेंदबाज मेहमान छत्तीसगढ़ के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े। नजीता! छत्तीसगढ़ की टीम पहली पारी में 120 रन ही बना पाई। जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने भी पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 35 अोवर में चार विकेट गंवाकर 113 रन बना लिए हैं। शुभम सिंह पुंडीर शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 61 रन बनाकर क्रीज पर डटे रहे।

loksabha election banner

जम्मू के जीजीएम साइंस कॉलेज के हॉस्टल मैदान में चार दिवसीय कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी के पहले दिन छत्तीसगढ़ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.5 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए। टीम के एक खिलाड़ी एएस सक्सेना को बिना कोई खाता खोले घायल होकर पवेलियन लौटना पड़ा। सानिध्य ने 10, पीएम यादव ने पांच, संजीव देसाई ने 16, मयंक ने 14, एसएस हुसैन ने 39, कप्तान शुभम सिंह ने 27 रन बनाए।

जम्मू-कश्मीर की ओर से त्राग जाहिद नजीर ने चार विकेट, आकिब नबी ने तीन और आबिद मुश्ताक ने दो विकेट चटकाए। जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने भी पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 35 ओवर में चार विकेट गंवाकर 113 रन बना लिए हैं। सूर्यांश रैना ने पांच, अभिशांत बख्शी ने चार, जैद मुहम्मद भट्ट ने 9 और हिशम सलीम 13 रन बनाकर आउट हो गए। शुभम सिंह पुंडीर नाबाद 61 रन और पारस शर्मा नाबाद 14 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। छत्तीसगढ़ की ओर से एसके चड्डा ने दो विकेट, गगनदीप सिंह और शुभम सिंह ने एक-एक विकेट हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.