Move to Jagran APP

गुलाम कश्मीर में बच्चों को जिहादी बना रही आइएसआइ, निकलवाई जा रही रैलियां, वीडियो किए जा रहे वायरल

वीडियो में यह बच्चे मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी करते दिख रहे हैं। ...कह रहे हैं कि हम कश्मीर में जंग के लिए तैयार हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 08:40 AM (IST)
गुलाम कश्मीर में बच्चों को जिहादी बना रही आइएसआइ, निकलवाई जा रही रैलियां, वीडियो किए जा रहे वायरल
गुलाम कश्मीर में बच्चों को जिहादी बना रही आइएसआइ, निकलवाई जा रही रैलियां, वीडियो किए जा रहे वायरल

राजौरी, गगन कोहली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। अब गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों के दिमाग में जिहाद का जहर घोला जा रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ, विभिन्न आतंकी संगठनों के साथ जबरदस्ती बच्चों की रैली निकलवाकर कश्मीर की आजादी और भारत सरकार के खिलाफ नारेबाजी करवा रहे हैं। इसके बाद आइएसआइ बच्चों के वीडियो बनाकर वायरल कर रही है।

loksabha election banner

पाक खुफिया एजेंसी और विभिन्न आतंकी संगठन अब बच्चों को ढाल बनाकर कश्मीर में जंग की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों से भारत के खिलाफ और कश्मीर में जंग का एलान करने के लिए नारे बुलवाए जा रहे हैं। वीडियो में यह बच्चे मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी करते दिख रहे हैं। ...कह रहे हैं कि हम कश्मीर में जंग के लिए तैयार हैं।

कश्मीर में कौम के साथ गलत हो रहा :

सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में कई जगह पर इस तरह की रैलियों का आयोजन करवाया जा रहा है। इसमें बच्चों को जिहाद का पाठ पढ़ाने के साथ उनके दिमाग में भरा जा रहा है कि कश्मीर में कौम के साथ काफी गलत हो रहा है। गुलाम कश्मीर के अधिकतर इलाकों में इस तरह की रैलियां पिछले कुछ दिनों से आम हो गई हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.