Move to Jagran APP

लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान ने

इरफ़ान ने आख़िरी ट्विट 16 मार्च को किया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला दिया। ये उनका अब तक आख़िरी ट्विट था, जिसे उन्होंने पिन ट्विट भी बनाया है l

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 11:30 AM (IST)
लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान ने
लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान ने

मुंबई। लंदन में अपनी गंभीर बीमारी 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' का इलाज करवा रहे अभिनेता इरफ़ान ने करीब 60 दिनों के बाद एक ट्विट किया है। इस ट्विट से पता चलता है कि इरफ़ान को अपनी फिल्मों को लेकर काफ़ी उत्सुकता है और वो शायद इस बात का अफ़सोस भी महसूस कर रहे हैं कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उससे जुड़े काम में फिलहाल शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल ये ट्विट है इरफ़ान की आने वाली फिल्म कारवां को लेकर। इरफ़ान ने ट्विट किया है – शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता। दिलकेर और मिथिला को कारवां में जुड़ने का धन्यवाद। दो कारवां चल रहे हैं। एक मैं और दूसरी फिल्म।

ज़ाहिर है इरफ़ान ने अपने इस ट्विट से फिल्म से जुड़े लोगों को बधाई, शुरुआती प्रमोशन में शामिल न होने का दर्द और अपनी लाइफ़ की एक झलक दिखला दी है। दस अगस्त को रिलीज़ हो रही आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी जर्नी के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं। इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहे साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकेर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी काम कर रहे हैं। इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन के लिए रवाना हुए थे। 

उन्होंने पांच मार्च को एक ट्विट कर सबको चौका दिया था कि उन्हें एक तरह की दुर्लभ बीमारी है और जांच के बाद वो सबको बतायेंगे। इरफ़ान ने आख़िरी ट्विट 16 मार्च को किया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला दिया। ये उनका अब तक आख़िरी ट्विट था, जिसे उन्होंने पिन ट्विट भी बनाया है l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.