जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर के शितो-रयु कराटे स्कूल द्वारा आयोजित 7वीं इंटर स्कूल और सीनियर कराटे चैंपियनशिप एसएनएस विद्या मंदिर स्कूल, तालाब तिल्लो में संपन्न हुई। इसमें आर्मी पब्लिक स्कूल कालूचक्क के सक्षम मन्हास ने स्वर्ण पदक जीता। कुल मिलाकर जम्मू के 14 विभिन्न स्कूलों के प्रतिभागियों ने अलग-अलग वजन और आयु वर्ग में इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

चैंपियनशिप के समापन समारोह में मुख्य अभियंता, सेवानिवृत्त, केके गुप्ता मुख्य अतिथि थे। उन्होंने विजेताओं को पदक देकर सम्मानित किया। इस मौके पर गुप्ता ने कराटे खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए आयोजकों की सराहना की। उन्होंने खिलाड़ियों से भी नियमित अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया।

डॉ. एएस भादिया और कुलजीत सिंह जम्वाल सम्मानित अतिथि थे। अन्य लोगों में, महासचिव अमित सिंह, संयुक्त सचिव रमेश रैना, कोषाध्यक्ष विकास धर, मुख्य कार्यकारी सदस्य, ओपिद्र सिंह और मुख्य कानूनी सलाहकार, एडवोकेट राजेश भूषण शामिल थे। बाद में आयोजकों ने समर्थन और प्रोत्साहन के लिए मेजबान स्कूल, एसएनएस विद्या मंदिर, मनमीत दास रैना के प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। चैंपियनशिप को रैयत बहरा विश्वविद्यालय, मोहाली द्वारा प्रायोजित किया गया था। इससे पहले जूनियर बालक वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल, कालूचक्क के सक्षम मन्हास ने स्वर्ण पदक जीता जबकि जूनियर लड़कियों के वर्ग में एसकेवी स्कूल की हरसेरत कौर ने स्वर्ण पदक जीता।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021