जागरण संवाददाता, जम्मू : अंतर कॉलेज कबड्डी प्रतियोगिता में जोरदार मुकाबले देखने को मिले।

पहले मैच में जीडीसी रामबन ने जीडीसी आरएसपुरा को 29 अंकों से पराजित किया। अंतिम स्कोर 43-14 रहा। एक अन्य मैच में जम्मू यूनिवर्सिटी पीजी विभाग की टीम ने गवर्नमेंट एमएएम कॉलेज को 59-25 से पराजित किया। जीडीसी पुंछ ने जीडीसी राजौरी को एक जोरदार मुकाबले में 33-29 से हराया। वहीं जीडीसी सांबा ने एक जोरदार मुकाबले में जीडीसी हीरानगर को 37-36 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।अजय गुप्ता, अनिल शर्मा, धीरज शर्मा, केशव ¨सह, अमनदीप ¨सह मैच रेफरी थे।

वहीं, अंतर कॉलेज टेबल टेनिस पुरुष एवं महिला प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले शुक्रवार को खेले गए। महिला वर्ग के पहले सेमीफाइनल में पीजी विभाग ने वाइसीईटी को एक जोरदार मुकाबले में 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे सेमीफाइनल में जीडीसी कठुआ ने गवर्नमेंट महिला कॉलेज ऊधमपुर को 3-1 से हराया।

पुरुष वर्ग के पहले सेमीफाइनल में जीसीईटी ने एमबीएस को एक जोरदार मुकाबले में 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे सेमीफाइनल में जीडीसी ऊधमपुर ने पीजी विभाग को एक जोरदार मुकाबले में 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। रेखा रत्रा, संजीव शर्मा, गौरव शर्मा, अंकित शर्मा, गौरव रैना, जीवन लाल मैच अम्पायर थे। सभी मैच जम्मू यूनिवर्सिटी टीटी कोच रविश वैद की देखरेख में खेले गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस