मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में सात घायल

Publish Date:Fri, 08 Dec 2017 03:02 AM (IST) | Updated Date:Fri, 08 Dec 2017 03:02 AM (IST)
मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में सात घायलमोबाइल को लेकर हुई मारपीट में सात घायल
जागरण संवाददाता, जम्मू : सांबा के रख अंब टाली गांव में मोबाइल चोरी को लेकर दो गुटों में

जागरण संवाददाता, जम्मू :

सांबा के रख अंब टाली गांव में मोबाइल चोरी को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि पुलिस ने भी इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट की यह घटना वीरवार देर शाम को पेश आई। मारपीट में एक परिवार के पांच लोग जबकि दूसरी ओर से दो युवक घायल हुए। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि उनके घर में वीरवार को धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन था और उनका एक रिश्तेदार युवक मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला तो रास्ते में दो युवकों मनप्रीत सिंह पुत्र जगतार सिंह और परमजीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह दोनों निवासी रायपुर कैंप ने उसे रोक मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद

जब वे उसे छुड़ाने पहुंचे तो उन युवकों ने उन पर भी किरचों व पत्थरों से हमला कर दिया जिसमें शकुंतला देवी उसका पति राज सिंह, बेटी तानिया, बेटा रेशम सिंह व हरिया चक्क हीरा नगर से आया उनका रिश्तेदार राज सिंह पुत्र रूमाल सिंह घायल हो गए। घायल परिवार के सदस्यों का दावा है कि इस हमले के बाद उनके रिश्तेदार हमलावर युवकों को पकड़ कर ले आए जहां उन्होंने उनकी पिटाई के बाद पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी। उधर परिवार के सदस्यों की पिटाई में घायल हुए युवकों मनप्रीत व परमजीत का कहना है कि उनके घर में शादी थी और इस परिवार का एक लड़का उनकी शादी में डीजे लेकर आया था। उसने वहां से उनका मोबाइल फोन चुरा लिया था और वह उस लड़के से मोबाइल फोन बारे पूछने आए थे लेकिन परिवार के सदस्यों ने उन पर ही हमला कर दिया। उधर वारदात में घायल हुए दोनों गुटों के सदस्यों को पुलिस ने पहले सांबा अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें जीएमसी अस्पताल जम्मू रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों ओर से आरोपों को सुनने और उसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस वारदात के बाद इलाके में दोनों गुटों के आमने सामने होने की आशंका को देखते हुए तनाव व्याप्त हो गया है।

---सुरेंद्र सिंह----

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:In samba family fight severn person injure(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें