Move to Jagran APP

मीरां साहिब बाजार में सड़क किनारे अवैध रूप से रेहड़ियों की भरमार Jammu News

लोगों का कहना है कि बिना पुलिस की मिलीभगत से कारोबार संभव ही नहीं है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 05:34 PM (IST)
मीरां साहिब बाजार में सड़क किनारे अवैध रूप से रेहड़ियों की भरमार Jammu News
मीरां साहिब बाजार में सड़क किनारे अवैध रूप से रेहड़ियों की भरमार Jammu News

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी। एक तरफ सरकार जम्मू आरएसपुरा मार्ग को चौड़ा करने के लिए कार्य कर रही है वहीं दूसरी ओर सड़क किनारे अवैध रूप से रेहड़ी फड़ी लगा कारोबार करने वालों के कारण सड़क सिकुड़ रही है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग कर कहा है कि अवैध रूप से सड़क किनारे लगी रेहड़ी फड़ी बालों को मुहिम चलाकर हटाया जाए ताकि सड़क पर चलने वाला यातायात बिना रोक-टोक के चल सकें।

loksabha election banner

इस संबंध में क्षेत्रवासी रणजीत सिंह, बहादुर लाल, अशोक कुमार, कृष्ण लाल आदि का कहना है कि कस्बे स्थित सरकारी तारपीन फैक्ट्री के सामने बाहरी राज्य उत्तर प्रदेश बिहार से आए हुए लोग सड़क किनारे अवैध रूप से रेहड़ी फड़ी लगाकर कारोबार चला रहे हैं जबकि पुलिस सब कुछ जान कर भी अंजान बनी हुई है। लोगों का कहना है कि बिना पुलिस की मिलीभगत से कारोबार संभव ही नहीं है। लोगों के अनुसार हर समय सड़क यातायात के लिहाज से काफी व्यस्त रहती है मगर इन रेहड़ियो के कारण लोग जब अपने अपने वाहन लगाकर इनसे सामान की खरीदारी करते हैं तो सड़क तंग ही नजर आती है जिसके चलते हर समय कोई ना कोई हादसा पेश आने का डर बना रहता है।

इसी तरह गिरधारी लाल, सुरजीत सिंह, जीत सिंह, सोमराज आदि का कहना है कि जहां पर जो लोग रेहड़ी फड़ी लगाकर कारोबार कर रहे हैं उस स्थान से महज 500 मीटर की दूरी पर ही पुलिस थाना भी है। उन्होंने कभी नहीं देखा कि कोई पुलिस का कर्मचारी इन पर कहीं कोई कार्रवाई करने गया हो। लोगों का कहना है कि अवैध रूप से सड़क किनारे रेहड़ी फड़ी लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

उधर इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी गुरपाल सिंह ने बताया कि अभी तक उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है फिर भी वह समस्या को सुलझाने की कोशिश करेंगे। वहीं रेहड़ी फड़ी वालों को सड़क से दूर कर कारोबार करने के लिए कहा जाएगा।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.