Move to Jagran APP

बड़गाम में आतंकियों ने हुर्रियत कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा

र्व आतंकी व हुर्रियत कार्यकर्ता को आतंकियों ने बड़गाम में मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रखा है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 13 Feb 2018 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 09:47 AM (IST)
बड़गाम में आतंकियों ने हुर्रियत कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा
बड़गाम में आतंकियों ने हुर्रियत कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा

loksabha election banner
v>राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पूर्व आतंकी व हुर्रियत कार्यकर्ता को आतंकियों ने बड़गाम में मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रखा है। मोहम्मद यूसुफ राथर कट्टरपंथी सैयद अली शाह गिलानी के नेतृत्व वाली हुर्रियत के प्रमुख घटक तहरीक-ए-वहादत का सक्रिय सदस्य था।
इसके अलावा बिजली विभाग में बतौर हेडक्लर्क कार्यरत था। वह आतंकी संगठन हिजबुल मुमीनीन का नामी कमांडर भी था। एसएसपी बडगाम तेजेंद्र सिंह ने बताया कि यह घटना शाम 4.55 बजे चरनगाम इलाके में हुई है। सूत्रों ने बताया कि हुर्रियत कार्यकर्ता टवेरा टैक्सी में बैठ बीरवाह से सुंडीपोरा स्थित घर की तरफ जा रहा था। उसी गाड़ी में दो आतंकी भी आम सवारियों के रूप में बैठे थे। रास्ते में चरनगाम के पास आतंकियों ने टैक्सी को रुकवाया और राथर को नजदीक से गोली मार दी।
हु़र्रियत नेता वहीं सीट पर गिर पड़ा। टैक्सी में सवार अन्य सवारियां जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की तरफ भागी और इसी दौरान आतंकी भी वहां से निकल भागे।। इस बीच, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने स्थानीय लोगों की मदद से घायल राथर को निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर तलाशी अभियान चला रखा है। फिलहाल,किसी भी आतंकी संगठन ने इस वारदात की जिम्मेदारी नहीं ली है।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.