Move to Jagran APP

कमरे की छत गिरी, बाल-बाल बचे परिजन

संवाद सहयोगी मीरां साहिब क्षेत्र के गांव तूतरे में शुक्रवार दोपहर को एक व्यक्ति के कच्चे

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 02:37 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 02:37 AM (IST)
कमरे की छत गिरी, बाल-बाल बचे परिजन
कमरे की छत गिरी, बाल-बाल बचे परिजन

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : क्षेत्र के गांव तूतरे में शुक्रवार दोपहर को एक व्यक्ति के कच्चे कमरे की छत अचानक गिर गई। इसके चलते कमरे के अंदर रखा कीमती सामान बर्बाद हो गया। गनीमत रही कि जब छत गिरी तो परिजन कमरे के बाहर बैठे हुए थे, अन्यथा जानी नुकसान भी हो सकता था।

loksabha election banner

मौके पर पहुंचे पंचायत के सरपंच राजपाल कलोत्रा को मकान के मालिक राजकुमार ने बताया कि पिछले दिनों लगातार दो दिन हुई बारिश के चलते उसके कमरे की छत टपक रही थी, जिसके कारण वे कमरे के बाहर ही रात को भी खुले में सो रहे थे। शुक्रवार दोपहर को जब सभी परिजन बाहर खुले में बैठे थे तो अचानक ही कमरे की छत गिर गई। इस कारण कमरे में रखा हजारों का कीमती सामान बर्बाद हो गया। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि आर्थिक मदद मुहैया करवाई जाए। उन्हें भी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जाए, ताकि वह पक्का मकान बना सकें।

सरपंच राजपाल ने बताया कि उनकी पंचायत में कई गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वाले लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का अभी तक कोई लाभ नहीं मिल पाया है। पीड़ित राजकुमार की भी फाइल ब्लॉक में कई माह से पड़ी हुई है, मगर उसे अभी तक इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया, जिसके कारण वह भी कच्चे मकान में ही रह रहा है। सरपंच ने पीड़ित परिजनों को भरोसा दिलाया कि वह प्रशासन तक उनकी बात पहुंचा कर आर्थिक मदद दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर पंच कुलदीप कुमार, ग्राम सेवक अशोक कुमार आदि भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.