Move to Jagran APP

Kashmir Terrorist: हिजबुल ने जितेंद्र सिंह, रैना और भल्ला समेत कई नेताओं को दी धमकी

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने राजनीति से दूरी नहीं बनाने पर अंजाम भुगतने की दी चेतावनी

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:24 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:24 AM (IST)
Kashmir Terrorist: हिजबुल ने जितेंद्र सिंह, रैना और भल्ला समेत कई नेताओं को दी धमकी
Kashmir Terrorist: हिजबुल ने जितेंद्र सिंह, रैना और भल्ला समेत कई नेताओं को दी धमकी

जम्मू, जागरण संवाददाता। कश्मीर में आतंकियों के सफाए से बौखलाए हिजबुल मुजाहिद्दीन ने अब जम्मू के नेताओं को धमकी दी है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को मिले पत्र में भाजपा, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के नेताओं को सियासत से किनारा करने की धमकी दी गई है। खास बात यह है कि पत्र केवल कांग्रेस कार्यालय ही भेजा गया।

loksabha election banner

डाक से मिले दो पेज के इस पत्र में केंद्रीय मंत्री डा. जितेंद्र सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला और नेशनल कांफ्रेंस के जम्मू संभाग के प्रधान देवेंद्र सिंह सहित अन्य नेताओं को धमकाने का प्रयास किया गया है। हिजबुल के नाम से लेटर हेड पर उर्दू में यह पत्र लिखा गया है। पत्र में इसके जारी करने की तारीख 9 अगस्त लिखी गई है।

कांग्रेस नेता भल्ला के अलावा अन्य किसी भी दल के नेता ने ऐसा पत्र मिलने से इन्कार किया है। भल्ला ने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

जम्मू- पुलिस महानिरीक्षक मुकेश कुमार

पीर मिट्ठा पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता ने शिकायत दर्ज करवाई है। हम जांच करवा रहे हैं। नेताओं को पर्याप्त सुरक्षा दी जा रही है।

हिजबुल की गीदड़ भभकी

खिसियाए हिजबुल मुजाहिद्दीन ने गीदड़ भभकी दी है कि यदि जम्मू कश्मीर के नेता ने किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन किया, तो उसे जिन्दा नहीं बख्शेंगे। आतंकी संगठन ने कहा कि जम्मू के कुछ नेता उसके मकसद के रास्ते में रोड़ा बन रहे हैं और उनके लिए चेतावनी है। उसकी गीदड़ भभकी यहीं नहीं खत्म होती। हिजबुल ने इन नेताओं से कहा है कि वे राजनीति छोड़ दें।

इन नेताओं को दी गई है धमकी

आतंकी संगठन ने केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना, सांसद जुगल किशोर शर्मा, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रमण भल्ला, पूर्व उपमुख्यमंत्री प्रो. निर्मल सिंह, नेशनल कांफ्रेंस के जम्मू संभाग अध्यक्ष देवेंद्र राणा, पूर्व मंत्री सुनील शर्मा, भाजपा संगठन मंत्री अशोक कौल, पैंथर्स नेता हर्षदेव, भाजपा नेता बिग्रेडियर अनिल गुप्ता, आरएसएस नेता आकेश शर्मा, पूर्व मंत्री लाल सिंह, भाजपा के पूर्व विधायक शक्ति परिहार के नाम शामिल हैं।

भाजपा संगठन महामंत्री अशोक कौल-

हमें ऐसा कोई धमकी भरा पत्र नहीं मिला है और न ही भाजपा नेता ऐसी धमकियों से डरने वाले हैं। पार्टी अपने जनाधार को मजबूत बनाती रहेगी।

प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता रविंद्रर शर्मा-

कांग्रेस के कार्यकर्ता धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। यह पाकिस्तान प्रायोजित आतंकियों की बौखलाहट है। भाजपा की वजह से कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा वापस ली गई है। उम्मीद है कि सुरक्षा एजेंसियां प्रभावी कदम उठाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.