Move to Jagran APP

Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, दोनों ओर से गोलीबारी जारी

कश्मीर घाटी में यह दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच पट्टन में मुठभेड़ चल रही है।इस मुठभेड़ में अभी तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 05:04 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 05:09 PM (IST)
Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, दोनों ओर से गोलीबारी जारी
Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, दोनों ओर से गोलीबारी जारी

श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के बभोरा इलाके में भी आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इलाके में दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना थी। दोनों ओर से गोलाबारी जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को बुला लिया है। कश्मीर घाटी में यह दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच पट्टन में मुठभेड़ चल रही है।इस मुठभेड़ में अभी तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है जबकि एक अभी भी मकान में फंसा हुआ है। सेना का एक मेजर व जम्मू-पुलिस पुलिस का एसपीओ मुठभेड़ के दौरान घायल हुए हैं।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद पुलवामा पुलिस को विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली की बभोरा इलाके में दो से तीन आतंकवादी देखे गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम वहां पहुंच गई और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। जैसे ही जवानों ने उस स्थान की घेराबंदी शुरू कर दी जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दी। जवानों ने भी तुरंत पोजीशन लेते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस बीच सेना के अधिकारी ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने उनकी बात को न मानते हुए गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले एक घंटे से दोनों तरफ से रूक-रूककर गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीमों को बुला लिया गया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.