श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दक्षिण कश्मीर में तीन निर्दाेष नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि यह सब पाकिस्तान के इशारे पर हो रहा है। हम ऐसे लोगों को बख्शेंगे नहीं।

राज्यपाल मलिक ने दक्षिण कश्मीर में तीन नागरिकों की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि नेशनल मीडिया और प्रेस को इन घटनाओं की कड़ी निंदा करनी चाहिए। कोई गरीब बेचारा रोजी रोटी कमाने गया है, कोई सेब लेने गया है और आप उस निहत्थे को कत्ल करेंगे। आप उस निहत्थे को मार कर क्या साबित करना चाहते हो।

उन्होंने कहा कि आतंकवादी यह सब पाकिस्तान के इशारे कर रहे हैं। वह यहां सामान्य हो रहे हालात से हताश हो रहे हैं। यह सब यहां अफरा-तफरी फैलाने के लिए किया जा रहा है। हम इसकी अनुमति नहीं देंगे। ऐसा करने वालों को हम बख्शेंगे नहीं। आतंकियों के खिलाफ कठोर कारवाई का संकेत देते हुए राज्यपाल कहा कि अब जानकारियां मिलने लगी हैं, गत रोज ही तीन आतंकी मारे गए हैं। अगर वह सोचते हैं कि वे यह सब करके बचेंगे तो गलत सोचते हैं। हम उन्हें मार भगाएंगे।

सनद रहे कि आतंकियों ने गत साेमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के एक ट्रक चालक शरीफ खान को मौत के घाट उतारा था। उसके बाद आतंकियों ने गत रोज पुलवामा में छत्तीसगढ़ से आए श्रमिक और शोपियां में गुरदासपुर के एक सेब व्यापारी की भी हत्या कर दी। बीते चार दिनों में दक्षिण कश्मीर में आतंकियों द्वारा तीन बाहरी लोगों की हत्या से स्थानीय और बाहरी लोगों में भय फैल गया है। 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप