Move to Jagran APP

वैक्सीन का डाटा साझा करे सरकार : भल्ला

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रमण भल्ला ने वीरवार को कहा कि केंद्र को कोविड-19 वैक्सीन का डाटा साझा करना चाहिए। उन्होंने मांग की कि उपराज्यपाल उन्हें प्रदान किए गए मुफ्त उपचार के डाटा को सार्वजनिक करे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 06:26 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 06:26 AM (IST)
वैक्सीन का डाटा साझा करे सरकार : भल्ला
वैक्सीन का डाटा साझा करे सरकार : भल्ला

जागरण संवाददाता, जम्मू : प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रमण भल्ला ने वीरवार को कहा कि केंद्र को कोविड-19 वैक्सीन का डाटा साझा करना चाहिए। उन्होंने मांग की कि उपराज्यपाल उन्हें प्रदान किए गए मुफ्त उपचार के डाटा को सार्वजनिक करे। इसके अलावा कोरोना मरीजों और पीड़ित लोगों के लिए मुफ्त इलाज की भी मांग की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बताए कि अब तक लोगों के कितने बिलों का भुगतान किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा को ऐसी सारी जानकारियां सार्वजनिक करनी चाहिए, ताकि जनता को पता चल सके कि आखिर चल क्या रहा है। भल्ला ने वीरवार को गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर कोरोना प्रभावितों की कुशलक्षेम जानी।

loksabha election banner

उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का स्वागत करते हुए कहा कि केंद्र के टीकाकरण नीति की समीक्षा होनी चाहिए और रिकार्ड बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि वैक्सीन के मूल्य निर्धारण की नीति बननी चाहिए ताकि हर व्यक्ति को वैक्सीन मिल सके। भल्ला ने आगे कहा कि टीकाकरण नीति जरूरी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात केंद्र सरकार की विफलता का नतीजा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद अब केंद्र सरकार विस्तृत नीति बनाने की तैयारी करेगी।

आरएसपुरा में नहीं आया कोई कोरोना पाजिटिव मामला

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : वीरवार को उपजिला आरएसपुरा कोरोना मामलों में काफी अच्छा रहा। वीरवार को उपजिला आरएसपुरा में विभिन्न जगहों पर कोरोना की जांच की गई, जिसमें कोई भी मामला पाजिटिव नहीं पाया गया। आरएसपुरा में वीरवार को नौ जगहों पर करीब 309 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें से कोई भी मामला पाजिटिव नहीं पाया गया। पिछले कुछ दिनों से लगातार क्षेत्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम हो रहे हैं और वीरवार को कोई भी मामला पाजिटिव नहीं पाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.