जम्मू, जागरण संवाददाता : जीडीसी कठुआ, जीडीसी मेंढर, जीडीसी खौड़, जीडीसी मढ़ की टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जम्मू यूनिवर्सिटी अंतर कालेज लड़कों की कबड्डी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।वीरवार को खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी अखनूर को 25 अंकों से हराया।

दूसरे क्वार्टर फाइनल में जीडीसी मेंढर ने भास्कर डिग्री कालेज को 36 अंकों से पराजित किया। एक अन्य मैच में जीडीसी खौड ने जीडीसी सांबा को 26 अंकों से पराजित किया। चौथे क्वार्टर फाइनल में जीडीसी मढ़ ने जम्मू यूनिवर्सिटी पीजी की टीम को जोरदार मुकाबले में 2 अंक से पराजित किया। इससे पहले जम्मू यूनिवर्सिटी के जिमनेजियम हाल में खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी मडहीन को 37 अंकों से हराया।जीडीसी अखनूर ने जीडीसी चिनैनी को 19 अंकों से हराया। जीडीसी मेंढर ने जीडीसी थानामंडी को 30 अंकों से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

भास्कर डिग्री कालेज ने जीडीसी डोडा को हराया।जीडीसी सांबा ने जीडीसी मिश्रीवाला को 18 अंकों से पराजित किया। जीडीसी खौड़ ने जीडीसी आरएस पुरा को 19 अंकों से हराया।जीडीसी मढ़ ने जीडीसी कडकियाल को 23 अंकों से हराया।वहीं जम्मू यूनिवर्सिटी की पीजी विभाग की संयुक्त टीम ने जीडीसी पौनी को 27 अंकों से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Edited By: Vikas Abrol