Move to Jagran APP

Jammu: जीवन नगर नहर से एक माह में मिला चौथा शव, फिलहाल नहीं हो पाई पहचान

चौकी प्रभारी गाडीगढ़ लखविंद्र सिंह का कहना है कि जीवन नगर तवी नदी का एक छोर है। यहां पानी में तैर कर शव पहुंच जाते और नहर के इस हिस्से में फंस जाते है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 01:44 PM (IST)
Jammu: जीवन नगर नहर से एक माह में मिला चौथा शव, फिलहाल नहीं हो पाई पहचान
Jammu: जीवन नगर नहर से एक माह में मिला चौथा शव, फिलहाल नहीं हो पाई पहचान

जम्मू, जागरण संवाददाता: सतवारी थानांतर्गत जीवन नगर इलाके में नहर से शव बरामद हुआ। शव अंग वस्त्रों से है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह नहाते हुए पानी में डूब गया होगा। मृतक की पहचान करने और उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया गया। बीते करीब एक माह में जीवन नगर नहर से चौथा शव बरामद बरामद हुआ है।

loksabha election banner

जीवन नगर इलाके में बने एक कालेज के नजदीक नहर में राहगीरों ने मानव शव को पानी में तैरता हुआ देखा। पुलिस को नहर में शव पड़े होने की जानकारी दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। शव से उसकी पहचान संबंधी कोई भी वस्तु नहीं मिली। कई दिनों में पानी में पड़े रहने के कारण शव में से बदबू आ रही थी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने जीवन नगर के आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले कुछ लोगों काे बुला कर शव की पहचान करवाने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई।

चौकी प्रभारी गाडीगढ़ लखविंद्र सिंह का कहना है कि जीवन नगर तवी नदी का एक छोर है। यहां पानी में तैर कर शव पहुंच जाते और नहर के इस हिस्से में फंस जाते है। बीते कुछ समय भी नहर से जीतने भी शव बरामद हुए है सबकी पहचान हो गई है। आज मिले शव की तस्वीर को शहर के सभी थाना प्रभारियों को पहचान के लिए भेज दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.