ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। बीती रात चोपड़ा शॉप इलाके में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने वहां पर लगे चार ट्रांसफार्मरों को भी नुकसान पहुंचाया। बिजली विभाग के जेई के मुताबिक रात को हुए हादसे की वजह से रात को बिजली आपूर्ति व्यवस्था भी प्रभावित हुई। ट्रक ने गुड मार्निंग रेस्टोरेंट, लक्ष्मी बेकरी व जेके बैंक के ट्रांसफार्मर को चपेट में लेकर क्षतिग्रस्त किया। इसके अलावा मसजिद कॉलोनी को आपूर्ति करने वाले ट्रांसफार्मर को भी क्षतिग्रस्त किया। उन्होंने हादसे के बाद तकरीबन एक घंटे तक पूरे चोपड़ा शॉप इलाके में बिजली बंद की गई थी। क्षतिग्रस्त हुए उक्त चारों ट्रांसफार्मरों से जुड़े इलाकों को छोड़ शेष बिजली आपूर्ति रात सवा दस बजे बहाल कर दी गई। दोपहर सवा एक बजे बैंक और रेस्टोरेंट को छोड़ शेष सभी जगह प्रभावित बिजली आपूर्ति को बहाल कर दिया गया।

कुछ समय पहले होता हादसा तो परिणाम होते गंभीर

स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक हादसा शुक्रवार रात नौ बजे की बजाए आधा घंटा या एक घंटा पहले होता तो हादसे के परिणाम अधिक गंभीर होते। लोगों के मुताबिक जिस जगह हादसा हुआ वहां पर रेस्टोरेंट के अलावा,जिम मेडिकल शॉप, एटीएम और बार है। जिसके चलते इस क्षेत्र में हर समय काफी संख्या में लोग हर समय मौजूद रहते हैं। शुक्रवार को वीकेंड प्रतिबंधों की वजह से बाजार में लोग कम थे। लोगों के मुताबिक यदि यह हादसा आधा घंटा या एक घंटा पहले होता तो परिणाम बेहद गंभीर होते।

सड़क पर खड़े कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त

जानकारी के चोपड़ा शॉप इलाके में पलटे ट्रक की वजह से घटना स्थल पर खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। क्षतिग्रस्त होने वालों में एक मारुति वैन, एक वेरना कार, दो स्कूटर, एक मोटर साइकिरल भी ट्रक की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हुए हैं। वैन और स्कूटर और मोटर साइकिल काफी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Edited By: Vikas Abrol