जम्मू, जेएनएन : ऊधमपुर जिले के रामनगर में एक दर्दनाक हादसे में एक गद्दी परिवार के चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतकों में एक लड़का है और तीन लड़कियां। देर शाम तक सभी के शवों को ढूंढ निकाला गया। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चार बच्चों की मौत से उनके गांव में शोक की लहर दौर गई है। पुलिस ने इस मामले में औपचारिक कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है।

अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऊधमपुर जिला के रामनगर थाना क्षेत्र के छतरैड़ी मेें रहने वाले एक परिवार की तीन लड़कियां और एक लड़का अपने मवेशियों को लेकर नाले की तरफ चराने के लिए शुक्रवार दोपहर बाद गए हुए थे। बताया जाता है कि इस दौरान वे उन्हें नहलाने के लिए नाले में चले गए। इस दौरान चारों में से एक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में गिर कर डूबने लगे। उनको बचाने के लिए दूसरा गया, लेकिन वह भी खुद को नहीं संभाल पाए। फिर तीसरे और अंत में चौथे भी एक-दूसरे के बचाने के चक्कर में डूब गए।

किसी चश्मदीद ने इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को दी तो आननफानन में उन चारों को ढूंढने के लिए नाले में तलाशी अभियान चलाया गया। दो के शव तो कुछ ही देर बाद मिल गए। फिर काफी प्रयास से बाकी दो के शव भी मिल गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल भी मौके पर पहुंच गया। पूरे रामनगर में इस दर्दनाक हादसे को लेकर शोक की लहर दौर गई। पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गए। उन बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतकों में स्थानीय फिरंगु राम की पुत्री 16 वर्षीय निशू देवी व 22 वर्षीय अंजू देवी पुत्री फिरंगु राम, 24 वर्षीय यशपाल पुत्र सोमराज और 12 वर्षीय मीनाक्षी पुत्री फंगू राम के रूप में हुई है। सभी एक ही परिवार से हैं।

Edited By: Lokesh Chandra Mishra