संवाद सहयोगी, सांबा। जिले में विभिन्न जगहों पर सड़क हादसे हुए जिनमें लगभग पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सांबा में मोटरसाइकिल, साइकिल व कार की भिड़ंत हुई जिसमें मोटरसाइकिल सवार व साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा सांबा में अस्पताल मोड़ पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ, जब मोटरसाइकिल व साइकिल की कार के साथ भिड़ंत हो गई। इस हादसे में घायल हुए साइकिल सवार की पहचान कांता प्रसाद पुत्र संत राम, उम्र 27 वर्ष आराजी मोहल्ले में किराए के कमरे रहता है। वहीं, घायल मोटरसाइकिल सवार की पहचान प्रीथीपाल ¨सह पुत्र कर्ण सिंह, उम्र 37, निवासी चक राम चंद सपवाल के रूप में हुई है।

घायलों को जिला अस्पताल सांबा ले जाया गया। घगवाल के नौनाथ में मोटरसाइकिल के डिवाइडर के साथ टकराने से मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान राकेश कुमार पुत्र मनु राम, उम्र 40, निवासी बलूनी (जतवाल) के रूप में हुई है। घायल को एक्सीडेंटल अस्पताल घगवाल ले जाया गया, परन्तु वहां पर डॉक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया। यह हादसा उस समय हुआ जब घायल राकेश कुमार अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घगवाल से जतवाल की ओर जा रहा था। नौनाथ में वह डिवाइडर के साथ टकरा गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव दवोह में बस से यात्री गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान प्रीतम चंद उम्र 40 पुत्र चुन्नी राम निवासी नड के रूप में हुई है। यह हादसा उस समय हुआ जब वह बस में बैठकर सांबा से नड की ओर जा रहा था कि दवोह में बस को जंप लगा। जिससे वह नीचे गिर गया और घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं इन सभी हादसों के मामले जिला पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप