Move to Jagran APP

उदयपुर में तालिबानी बर्बरता के विरोध में जम्मू में भी भड़की गुस्से की आग, कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

डोगरा फ्रंट शिवसेना और बजरंग के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन कर कहा कि कन्हैया की हत्या भी आतंकी घटना ही है। हत्यारे को उसी तरह सजा मिलनी चाहिए। बजरंग दल ने कहा कि जबतक हत्यारे को सजा नहीं मिलती तब तक प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखेंगे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 05:20 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 05:48 PM (IST)
उदयपुर में तालिबानी बर्बरता के विरोध में जम्मू में भी भड़की गुस्से की आग, कई संगठनों ने किया प्रदर्शन
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि नुपुर शर्मा के विरोधी लोगों ने तालिबानी बर्बरता का सबूत दिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : राजस्थान के उदयपुर में तालिबानी बर्बरता और इस्लामिक कट्टरता में टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या की जाने के विरोध में जम्मू में भी गुस्से की आग धधक रही है। कई संगठनों ने इस जघन्य घटना के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है। डोगरा फ्रंट शिवसेना और बजरंग के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन कर कहा कि कन्हैया की हत्या भी आतंकी घटना ही है। हत्यारे को उसी तरह सजा भी मिलनी चाहिए। बजरंग दल ने कहा कि जब तक हत्यारे को सजा नहीं मिलती तब तक प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखेंगे।

loksabha election banner

डोगरा फ्रंट शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जोरदार प्रदर्शन करते हुए कहा कि नुपुर शर्मा के विरोधी लोगों ने तालिबानी बर्बरता का सबूत दिया है। इन हत्यारों को पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। हम भारत में रह रहे हैं, जहां हिंदू-मुस्लिम इक्ट्ठे रहते हैं। यहां पर तालिबानी माहौल बनाने वालों को सहन नहीं किया जा सकता। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा कि आतंकियों ने टेलर मास्ट का गला रेत दिया और उसका वीडियो भी बनाते हैं। यह तो पूरी तरह तालिबानी बर्बरता है। हत्यारे को तुरंत फांसी होनी चाहिए ताकि देश में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। गुप्ता ने मृतक टेलर कन्हैया को श्रद्धांजलि भी दी।

वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जम्मू बस स्टैंड के बाहर जोरदार प्रदर्शन करते हुए बढ़ते इस्लामिक कट्टरवाद को जड़ से उखाड़ने की मांग सरकार से की। राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष राकेश बजरंगी ने कहा कि कन्हैयालाल हत्याकांड कोई मामूली घटना नहीं है। यह पूरी तरह से आतंकवाद है। ऐसे मामलों की मात्र भर्त्सना करने से बात नहीं बनेगी।

घटना के पीछे जितने भी लोग हैं, खासकर जिन लोगों ने वीडियो चढ़ा कर प्रधानमंत्री को धमकी देने की हिम्मत की है, उन्हें जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए। ऐसे देशद्रोही तत्वों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। यह सांप्रदायिक उन्माद समाज को शर्मसार करने वाला है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करेगी, राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदर्शनों का सिलसिला जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.