Move to Jagran APP

RSS Chief और यूपी के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर थाने में शिकायत दर्ज करवाई

पोस्ट अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग करते हुए इसको लेकर रोष भी जताया। भाजपा जिला प्रवक्ता राकेश पंत की अध्यक्षता में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने एसडीपीओ आरएसपुरा तथा थाना प्रभारी को अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 04:21 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 04:21 PM (IST)
RSS Chief और यूपी के मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर थाने में शिकायत दर्ज करवाई
पुलिस ने भरोसा दिया है कि गलत पोस्ट अपलोड करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ विजयदशमी के मौके पर सोशल मीडिया पर आपत्तिकजनक पोस्ट डाले जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरएसपुरा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई। पोस्ट अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग करते हुए इसको लेकर रोष भी जताया।

loksabha election banner

भाजपा जिला प्रवक्ता राकेश पंत की अध्यक्षता में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने एसडीपीओ आरएसपुरा तथा थाना प्रभारी को अपनी शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने भी सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री सहित आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जोगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति ऐसा करने से पहले कई बार विचार करें।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने पोस्ट शेयर की है, जनता द्वारा चुना गया पंच है और सरकार का हिस्सा होने के बावजूद इस तरह के पोस्ट डालना किसी भी तरह से अच्छा नहीं समझा जा सकता। इसकी वह कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जिस व्यक्ति ने गलत पोस्ट अपलोड की है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर काफी संख्या में भाजपा के युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे। एसडीपीओ आरएसपुरा शब्बीर खान ने बताया कि एक शिकायत भाजपा कार्यकर्ता की ओर से दर्ज कारवाई गई है। जिसपर पर छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.