राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा कि अगर नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान फारूक अब्दुल्ला को चीन से इतना ही प्यार है तो वह चीन चले जाएं।

फारूक अब्दुल्ला के चीन समर्थक बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए रविन्द्र रैना ने कहा कि फारूक छह महीने हिरासत में रहकर आए हैं। अब वह देशद्रोह की ऐसी बातें बोल रहे हैं जिसके लिए उन्हें पांच साल जेल में जाना पड़ा सकता है। रविन्द्र रैना वीरवार को जम्मू में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार देश के साथ गद्दारी करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर देश का अटूट अंग है। इस प्रदेश में लोग देशभक्त हैं और फारूक अब्दुल्ला जैसे चंद मौकापरस्त लोग उन्हें गुमराह करने के लिए गलत बयानबाजी कर रहे हैं। फारूक अब्दुल्ला जैसे नेता एक्सपोज हो चुके हैं। वे अब जम्मू कश्मीर के लोगों को और गुमराह नही कर सकते हैं।

वहीं भाजपा की कश्मीर इकाई ने भी फारूक अब्दुल्ला के बयान की कड़ी निदा की है। भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा है कि फारूक अब्दुल्ला को दिन में सपने आ रहे हैं। पांच अगस्त 2019 को बदली व्यवस्था से कश्मीर के लोग भी खुश हैं। वे फारूक अब्दुल्ला के ड्रामे से अच्छी तरह से वाकिफ हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस