Move to Jagran APP

फारूक अब्दुल्ला ने कहा- मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं, तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस जलसे में मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 04:31 PM (IST)
फारूक अब्दुल्ला ने कहा- मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं, तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा
फारूक अब्दुल्ला ने कहा- मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं, तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा

श्रीनगर, एएनआई। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस जलसे में मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं , तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा। अब्दुल्ला ने नरेन्‍द्र् मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम ये कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ना चाहता है अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता हींं नहीं।   

prime article banner

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने कहा, ‘आपका एक गवर्नर कहता है कि कश्मीर मत जाओ, अमरनाथ मत जाओ। यदि कश्मीर तुम्हारा हिस्सा है तो यहां आओ और यहां के लोगों से बात करो। 80 हजार करोड़ रुपये दिए गए? वह पैसा कहां है? हमारे यहां की सड़कें और रोजगार देखो। मोदी कश्मीर में मुसलमानों को क्यों नहीं संबोधित कर रहे। मोदी जानते हैं उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है।’ आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर की दुर्दशा के लिए अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार को दोषी ठहराया था।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। फारूक ने कहा है कि हम उस पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं जिनके हाथ मुसलमानों के खून से रंगे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी को कभी समर्थन नहीं दूंगा। अब्दुल्ला ने अपने बयान में बालाकोट का भी जिक्र किया और कहा कि वहां सिर्फ पेड़ों पर बम बरसाए गए थे। फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने देश को बर्बाद किया है।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, ‘मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी का समर्थन नहीं करूंगा। मैं कभी भी अपनी आत्मा नहीं बेचूंगा। फारूक ने कहा कि मोदी उन लोगों के बारे में बात नहीं करते जिन्होंने कश्मीर की एकता के लिए अपनी जानें गंवाई हैं। उन्होंने कहा कि वह गोडसे जैसे गांधी के हत्यारों की प्रशंसा करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.