Move to Jagran APP

फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती हुए, PM Modi समेत कई नेताओं ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और महबूबा मुफ्ती सहित अन्य लोगों ने भी डॉ. फारूक अब्दुल्ला के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कोरोना वैक्सीन की खुराक लेने के चार हफ्ते बाद 30 मार्च को डॉ फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 03:07 PM (IST)
फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती हुए, PM Modi समेत कई नेताओं ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
उनकी दुआओं के लिए हमारा पूरा परिवार आभारी है।

श्रीनगर, जेएनएन: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला को आज शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले ही डॉ फारूक अब्दुल्ला टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह अपने घर में ही थे परंतु अब डॉक्टरों की सलाह और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए उन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

loksabha election banner

उनके बेटे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरे पिता की बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने इस दौरान डॉ फारूक अब्दुल्ला के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करने वाले उनके प्रशंसकों, राजनीतिज्ञों का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनकी दुआओं के लिए हमारा पूरा परिवार आभारी है।

कोरोना वैक्सीन की खुराक लेने के चार हफ्ते बाद 30 मार्च को डॉ फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उमर अब्दुल्ला ने इसकी जानकारी भी अपने ट्वीटर हैंडल पर देते हुए कहा कि उनके पिता में कोरोना के लक्षण देखे जाने के बाद उनकी जांच करवाई गई जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए। पिता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उमर अब्दुल्ला समेत पूरा परिवार होम क्वारंटाइन हो गया था। 85 वर्षीय अब्दुल्ला ने दो मार्च को सोरा स्थित स्किम्स अस्तपाल में कोरोना की पहली खुराक ली थी।

उमर अब्दुल्ला के पिता डॉ फारूक अब्दुल्ला को अस्पताल में भर्ती कराने संबंधी लिखे गए ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके तेजी से सुधार की कामना की है। उन्होंने लिखा कि “डॉ. फारूक अब्दुल्ला जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना के साथ मैं आपके पूरे परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। 

उमर ने भी तुरंत उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि "मेरे पिता और परिवार की ओर से मैं आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद करता हूं।" प्रधानमंत्री मोदी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और महबूबा मुफ्ती सहित अन्य लोगों ने भी डॉ. फारूक अब्दुल्ला के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.