कठुआ, जेएनएन। जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर धलोटी मोड़ कठुआ में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैडक्वार्टर (एडीजीपी) के अगुवाई कर रही एस्कार्ट जीप सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की जीम से टकरा गई। इस दुर्घटना में जीप में बैठे एसएसबी जवान की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना दोपहर बाद पेश आई। एडीजी हैडक्वार्टर अब्दुल गनी मीर की गाड़ी को एस्कार्ट कर रही पुलिस जीप कठुआ के नजदीक धालोटी मोड़ पर सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिप्सी के परखचे उड़ गए। गाड़ी में बैठे तीन जवान इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीछे आ रहे दूसरे साथियों व मौके पर मौजूद लोगों की मदद से तीनों घायलों को तुरंत राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल कठुआ पहुंचाया गया परंतु डाक्टरों ने घायलाें में शामिल एसएसबी जवान दीन दयाल को मृत लाया घोषित कर दिया। हालांकि घायल दो अन्य सुरक्षाकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पंजाब रोडवेज बस को जब्त कर लिया है और चालक को तेज चलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप