Move to Jagran APP

Shopian Encounter: कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान घायल नागरिक की मौत

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिला के तुरकवागाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके उपरांत स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 10:13 PM (IST)
Shopian Encounter: कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान घायल नागरिक की मौत
दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में आने के कारण एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया।

जम्मू, जेएनएन : दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार दोपहर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ एक नागरिक भी घायल हो गया है, उसे तुरंत इलाज के लिए पुलवामा के जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। देर शाम तक सुरक्षा आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का आपरेशन जारी थी। लेकिन फायरिंग बंद थी। आतंकी शायद सुरक्षा बलों को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब हो गए। लेकिन उसकी तलाश में सघन तलाशी आपरेशन चलाई जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिला के तुरकवागाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके उपरांत स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और फिर आतंकियों को आत्समर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग जारी रखी।

इसी दौरान दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में आने के कारण एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। नागरिक की पहचान शोएब अहमद गनई के रूप में हुई है। इसी बीच कुछ समय के उपरांत आतंकियों की ओर से फायरिंग बंद हो गई। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आतंकी भागने में कामयाब रहे। अलबत्ता अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.