Move to Jagran APP

मतदाताओं को लुभाने में जुटे प्रत्याशी

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : निकाय चुनाव का समय नजदीक आते ही प्रचार में तेजी आने लगी है। संभा

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 07:15 PM (IST)
मतदाताओं को लुभाने में जुटे प्रत्याशी
मतदाताओं को लुभाने में जुटे प्रत्याशी

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : निकाय चुनाव का समय नजदीक आते ही प्रचार में तेजी आने लगी है। संभावित उम्मीदवार जनसंपर्क पर विशेष जोर दे रहे हैं। पहले उन क्षेत्रों पर जोर दिया जा रहा है, जहां उम्मीदवारों को अपना पलड़ा कमजोर दिख रहा है।

loksabha election banner

उम्मीदवार और उनके समर्थक घर-घर जाकर लोगों से एक बार मौका देने की अपील कर रहे हैं। खास बात यह कि इस बार आरएसपुरा म्यूनिसिपल कमेटी की 13 में से अधिकांश वार्डो में कड़े मुकाबला होने की आशंका को देखते हुए एक-एक वोट पर उम्मीदवारों की नजर है। अगर कोई शहर से बाहर है तो उससे भी संपर्क साधा जा रहा है। उनसे मतदान के दिन पहुंचने के लिए अनुरोध किया जा रहा है। सुबह-शाम मतदाताओं से मिलने को तरजीह दी जा रही है। वार्डो में सुबह-शाम उम्मीदवार दस्तक देने लगे हैं। उनके साथ समर्थक भी मौजूद रहते हैं। चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे उम्मीदवार मौसम के मिजाज को भी देख रहे हैं। दिन में गर्मी के चलते यह लोग सुबह शाम मतदाता के पास पहुंच रहे हैं। मतदाता को वोट डालने के लिए लुभा रहे हैं। हालांकि अभी कमेटी के लिए आठ अक्टूबर को चुनाव होना है, पर शहर में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। अधिसूचना जारी होने के बाद से सियासी हलचल बढ़ गई है। शहर के हर वार्ड, चौक-चौराहों और चाय की दुकान पर चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.