Move to Jagran APP

Jammu : सड़क का काम शुरू करने के दौरान सुचेतगढ और आरएसपुरा के डीडीसी सदस्‍यों में मतभेद, पुलिस ने किया हस्‍तक्षेप

मार्ग का काम शुरू करवाने के लिए पीडब्लूडी की ओर से डीडीसी सदस्य सुचेतगढ़ तरनजीत सिंह टोनी और बीडीसी चेयरमैन तरसेम सिंह को बुलाया गया था लेकिन मार्ग का काम सुंदरपुर से शुरू होने के कारण बीडीसी चेयरमैन आरएसपुरा तरसेम लाल शर्मा ने आपत्ति जताई।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 08:30 AM (IST)
Jammu : सड़क का काम शुरू करने के दौरान सुचेतगढ और आरएसपुरा के डीडीसी सदस्‍यों में मतभेद, पुलिस ने किया हस्‍तक्षेप
बडय़ाल काजियां मुख्य मार्ग का काम शुरू करवाने को लेकर दो गुटों के बीच मतभेद हो गया

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी: सालों से खस्ताहाल सड़क से परेशान लोगों की समस्या को हल करते हुए शनिवार को पीडब्ल्यूडी विभाग ने संदूरपुर-बडय़ाल काजियां मुख्य मार्ग का काम शुरू करवाया। हालांकि काम शुरू करवाने को लेकर दो गुटों के बीच मतभेद हो गया, जिसको सुलझाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। उसके बाद ही काम शुरू हो पाया।

loksabha election banner

दरअसल, मार्ग का काम शुरू करवाने के लिए पीडब्लूडी की ओर से डीडीसी सदस्य सुचेतगढ़ तरनजीत सिंह टोनी और बीडीसी चेयरमैन तरसेम सिंह को बुलाया गया था, लेकिन मार्ग का काम सुंदरपुर से शुरू होने के कारण बीडीसी चेयरमैन आरएसपुरा तरसेम लाल शर्मा ने आपत्ति जताई। उनका दावा था कि मार्ग आरएसपुरा के अधीन है। इसका काम आरएसपुरा डीडीसी सदस्य व बीडीसी चेयरमैन से करवाया जाना चाहिए। सुचेतगढ़ के डीडीसी सदस्य टोनी ने भी कहा कि मार्ग का हिस्सा सुचेतगढ़ में भी आता है, जिससे वो भी इसका काम शुरू करवा सकते हैं। इसको लेकर दोनों ओर के लोगों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी जयपाल शर्मा की अगुवाई में पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

दोनों पक्षों के बीच बातचीत की गई और इसके बाद फैसला लिया गया कि सभी एक साथ मिलकर काम शुरू करवाएंगे। बाद में सुचेतगढ़ के डीडीसी सदस्य तरनजीत सिंह टोनी, सुचेतगढ़ के बीडीसी चेयरमैन तरसेम सिंह और आरएसपुरा के बीडीसी चेयरमैन तरसेम शर्मा ने मिलकर मार्ग का काम शुरू करवाया। विभाग के एईई भूपेंद्र कुमार ने बताया कि मार्ग प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत तैयार किया जा रहा है। करीब डेढ़ किलोमीटर लंबे इस मार्ग पर करीब 40 लाख रुपये की लागत आएगी। उन्होंने बताया कि मार्ग को शुरू करवाने को लेकर कुछ मतभेद हुए थे, पर पुलिस के हस्तक्षेप के बाद इसको सुलझा लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.