जम्मू, जागरण संवाददाता : महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित संजय गंडोत्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिला समाज ने राजभवन के बाहर धरना दिया। इस धरने का नेतृत्व समाज सेविका अनिता चौधरी और मीना कुमारी ने किया। उनका कहना था कि आरोपित को पुलिस और भाजपा का संरक्षण प्राप्त है, जिस कारण उसके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। राजभवन के बाहर धरना देने से पहले महिलाओं ने सीपीओ चौक से रोष रैली निकाली और वे जब राजभवन की ओर बढ़ रही थीं तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान महिलाओं की पुलिस के साथ बहसबाजी भी हुई।

बाद में महिलाएं राजभवन के बाहर धरने पर बैठ गई जहां उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। महिलाओं का कहना था कि आरोपित का आडियो इस समय पूरे प्रदेश में वायरल हो रहा है जिसमें वह अभद्र टिप्पणी कर रहा है। प्रदर्शन में डीडीसी सदस्य अशरी देवी भी शामिल थीं और उनका कहना था कि उन्होंने इस संदर्भ में आइजीपी जम्मू को एक ज्ञापन भी सौंपा है जिसमें आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की गई है। अगर पुलिस उसे अब भी गिरफ्तार नहीं करती तो वे प्रदर्शन को इसी तरह से जारी रखेंगे।

वहीं अन्य महिला मीना कुमारी का कहना था कि यह बहुत शर्मनाक बात है कि कोई महिला के खिलाफ इस तरह से अभद्र टिप्पणियां करे और उसके राजनीतिक रसूख को देखते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई ही न हो। उन्होंने उपराज्यपाल से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यदि पुलिस ने इस मामले में उचित हस्तक्षेप नहीं किया तो जोरदार प्रदर्शन करेंगी।