Move to Jagran APP

Trilochan Singh Wazir Murder: टीएस वजीर हत्याकांड के आरोपित हरमीत के पुत्र से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस

गांधी नगर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को हरमीत सिंह के पुत्र के थाने में आने की जानकारी दी। जम्मू में बैठे दिल्ली पुलिस को भी सूचित किया गया। कुछ ही देर में दिल्ली पुलिस गांधी नगर पुलिस थाने में पहुंची और गौरव जीत सिंह को अपने साथ ले गई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 09:23 AM (IST)
Trilochan Singh Wazir Murder: टीएस वजीर हत्याकांड के आरोपित हरमीत के पुत्र से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा की एक टीम जम्मू में ही आरोपितों की तलाश में डेरा डाले हुए है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । दिल्ली में हुए बहुचर्चित टीएस वजीर हत्याकांड के आरोपित हरमीत सिंह के पुत्र को दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। इस हत्याकांड के बाद से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा की एक टीम जम्मू में ही आरोपितों की तलाश में डेरा डाले हुए है। हरमीत के बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के मामले में जम्मू पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू के नानक नगर इलाके में रहने वाले हरमीत सिंह का बेटा गौरव जीत सिंह अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए शनिवार शाम छह बजे के करीब गांधी नगर पुलिस थाने में आया। गांधी नगर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को हरमीत सिंह के पुत्र के थाने में आने की जानकारी दी। जम्मू में बैठे दिल्ली पुलिस को भी सूचित किया गया। कुछ ही देर में दिल्ली पुलिस गांधी नगर पुलिस थाने में पहुंची और गौरव जीत सिंह को अपने साथ ले गई।

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि दिल्ली पुलिस उसे अपने साथ कहा लेकर गई है। टीएस वजीर की हत्या के बाद जब से हरमीत सिंह का नाम इस मामले में आया है, तब से उसका परिवार अपना घर बंद कर कही चले गए थे। जम्मू और दिल्ली पुलिस परिवार से पूछताछ करने के लिए उनकी तलाश कर रही थी। पुलिस का मानना है कि हरमीत ने इस हत्याकांड के बारे में अपने परिवार को भी जानकारी दी होगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने वजीर की मृत्यु पर शोक जताया

जम्मू पूर्व एमएलसी व नेशनल कांफ्रैंस के सीनियर नेता टीएस वजीर की मृत्यु पर जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गहरा शोक जताया है। अपने शोक संदेश में जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख जीए मीर और पूर्व मंत्री रमन भल्ला ने शोकग्रस्त परिजन के साथ अपनी संवेदना प्रकट की है। परिवारजन लोगों को भेजे गए संदेश में उन्होंने अपना गहरा शोक जताया है।

वहीं दूसरी ओर मांग की है कि मामले की पूरी तरह से छानबीन होनी चाहिए।वहीं विभिन्न संगठनों ने भी वजीर की मृत्यु पर अपना शोक जाहिर किया है। जम्मू किसान मंडल के सचिव अजय चदगाल ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है। कहा कि पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और सच लोगों के सामने आना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.