Move to Jagran APP

Crime In Jammu : सतवारी से लापता युवक का शव पुंछ में मिला, हत्या की आशंका

Crime In Jammu साबीर के पिता मोहम्मद अशरफ का कहना था कि जिस दिन साबीर लापता हुआ था उसी दिन उस लड़की की बहन रीमा का उन्हें फोन आया था और उसने साबीर के बारे में पूछा था।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 12:41 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 12:41 PM (IST)
Crime In Jammu : सतवारी से लापता युवक का शव पुंछ में मिला, हत्या की आशंका
परिजनों का कहना है कि अगर वह ननिहाल जाता तो वह घर में बताकर जाता।

जम्मू, जागरण संवाददाता: सतवारी के जवाहर नगर से लापता युवक का शव पुंछ से बरामद हुआ। युवक 21 अगस्त से लापता था और उसके दो दिन बाद उसका मोटरसाइकिल भी पुंछ में एक पुल पर मिला था। युवक की पहचान मोहम्मद साबीर पुत्र मोहम्मद अशरफ निवासी जवाहर नगर, सतवारी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

मोहम्मद साबीर के परिवालों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि साबीर घर से अपने काम के लिए निकला था लेकिन वह पुंछ कैसे पहुंच गया, इसकी जांच की जानी चाहिए। उनका कहना है कि उसे जरूर धोखे से वहां बुलाया गया है और वहां बुलाने के बाद उसकी हत्या की गई है। जिस जगह साबीर का शव मिला है वहां से दो दिन पहले एक सत्रह वर्षीय युवती का भी शव मिला था और साबीर के परिवारवालों ने उसकी हत्या के पीछे उस लड़की के परिवारवालों विशेषकर उसकी बहन पर हत्या की आशंका जताई है।

साबीर के पिता मोहम्मद अशरफ का कहना था कि जिस दिन साबीर लापता हुआ था, उसी दिन उस लड़की की बहन रीमा का उन्हें फोन आया था और उसने साबीर के बारे में पूछा था। मैंने रीमा से पूछा कि तुम्हें साबीर के लापता होने बारे कैसे जानकारी है तो उसने फोन काट दिया था। साबीर का छह महीने पहले निकाह हुआ था और उसका किसी अन्य लड़की के साथ संबंध को लेकर भी उसके परिवारवाले आशंका में हैं।

मोहम्मद अशरफ ने बताया कि उनके बेटे का शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि उसकी निर्मम हत्या हुई है। उनके बेटे की आंखें बाहर निकल आई थी। जीभ भी मुंह के बाहर थी। मोहम्मद साबीर के पुंछ में ननिहाल भी हैं लेकिन उसके परिजनों का कहना है कि अगर वह ननिहाल जाता तो वह घर में बताकर जाता।

वहीं साबीर की पत्नी मेहनाज का कहना है कि उसके पति की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। वह सुबह काम पर जाते और सीधे घर वापस आते थे। साबीर के परिजनों ने इस मामले की सीबीआइ से जांच करवाने की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.