Move to Jagran APP

Jammu : लापता मिस्त्री और नगर निगम कर्मी का नहर में मिला शव

वहीं अपने घर से सोमवार रात को लापता हुए 24 वर्षीय नगर निगम कर्मी का शव दोमाना इलाके में नहर से बरामद हुआ। लापता शुभम डोगरा घर से स्कूटी जेके02बीआर-0638 लेकर निकला था। उसकी स्कूटी पटोली इलाके से नहर के किनारे खड़ी मिली थी।

By Edited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 08:02 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 08:16 AM (IST)
Jammu : लापता मिस्त्री और नगर निगम कर्मी का नहर में मिला शव
एसडीआरएफ ने दोमाना पुलिस थाने के पास नजर से शुभम का शव बरामद किया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : पुलिस ने कुछ दिनों से लापता एक राज मिस्त्री और नगर निगम कर्मी का शव बुधवार को नहर से बरामद किया। दोनों मामले दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दोमाना इलाके से मंगलवार को लापता हुए राजमिस्त्री का शव सतवारी के जीवन नगर में नहर से बरामद हुआ।

loksabha election banner

मिस्त्री के परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दोमाना पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। सतवारी पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर राज मिस्त्री नियायत अली निवासी बगानी तालाब, दोमाना का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया। बुधवार सुबह पुलिस ने जीवन नगर इलाके में नहर में एक शव पानी में तैरता हुआ देखा। लोगों की सूचना पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला।

मृतक के पास पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ। सतवारी पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम में सभी पुलिस थानों में शव की तस्वीर भेज दी ताकि उसकी पहचान संभव हो पाए। दोमाना पुलिस को जब नहर से शव बरामद होने की जानकारी मिली तो उन्होंने नियायत अली के परिवार से संपर्क किया। परिवार वाले इसके बाद जीएमसी अस्पताल में पहुंच गए और उन्होंने शव की पहचान कर ली। सतवारी पुलिस मौत के कारणों की तलाश कर रही है।

वहीं, अपने घर से सोमवार रात को लापता हुए 24 वर्षीय नगर निगम कर्मी का शव दोमाना इलाके में नहर से बरामद हुआ। लापता शुभम डोगरा घर से स्कूटी जेके02बीआर-0638 लेकर निकला था। उसकी स्कूटी पटोली इलाके से नहर के किनारे खड़ी मिली थी। इसके बाद दोमाना पुलिस ने जिला आयुक्त जम्मू की इजाजत लेकर सिंचाई विभाग से नहर में पानी बंद करवाया। मंगलवार को दोमाना पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) की मदद से नहर में तलाशी अभियान चलाया था।

बुधवार को एसडीआरएफ ने दोमाना पुलिस थाने के पास नजर से शुभम का शव बरामद किया। जीएमसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। एसडीपीओ दोमाना कौशिन कौल ने बताया कि युवक नहर में दुर्घटनावश गिरा है या वह जानबूझ कर कूदा है, इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.