Move to Jagran APP

शक्ति प्रदर्शन के साथ नेकां के डीडीसी उम्मीदवार ने भरा नामांकन

संवाद सहयोगी रामगढ़/सांबा जिला विकास परिषद चुनाव के लिए रामगढ़ ब्लॉक के क्लस्टर बी से ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 06:11 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 06:11 AM (IST)
शक्ति प्रदर्शन के साथ नेकां के डीडीसी उम्मीदवार ने भरा नामांकन
शक्ति प्रदर्शन के साथ नेकां के डीडीसी उम्मीदवार ने भरा नामांकन

संवाद सहयोगी, रामगढ़/सांबा : जिला विकास परिषद चुनाव के लिए रामगढ़ ब्लॉक के क्लस्टर बी से नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) उम्मीदवार चौधरी प्रेमपाल ने शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन भरा और समर्थकों के साथ रैली निकाली। इस मौके पर पूर्व नेकां विधायक सुरजीत सिंह सलाथिया और कई पंच-सरपंच मौजूद रहे। चौधरी प्रेमपाल ने कस्बे में जनसमर्थन समारोह भी आयोजित किया। स्थानीय हायर सेकेंडरी स्कूल में बनाए गए एआरओ कार्यालय में चौधरी प्रेमपाल ने सभी औपचारिकताएं पूरी नामांकन भरा। सुरजीत सिंह सलाथिया ने लोगों से कहा कि वे प्रेमपाल का सहयोग करें। डीडीसी उम्मीदवार चौधरी प्रेमपाल ने पंचायत प्रतिनिधियों, नेकां समर्थकों से मिले सहयोग के लिए उनका आभार जताया।

loksabha election banner

उधर, सीमावर्ती ब्लॉक रामगढ़ की महिला आरक्षित सीट क्लस्टर सी से सोमवार को नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) की प्रत्याशी हरप्रीत कौर ने शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हरप्रीत कौर के समर्थन में उनकी माता मौजूदा सरपंच नरेंद्र कौर और पिता पूर्व सरपंच जितेंद्र सिंह ने रैली का आयोजन भी किया। नामांकन रैली में पूर्व विधायक सुरजीत सिंह सलाथिया सहित स्थानीय गणमान्य नेकां नेताओं ने भाग लिया। रैली के दौरान अबताल की महिला सरपंच नरेंद्र कौर तथा पूर्व सरपंच तेजेंद्र सिंह ने अपनी उम्म्ीदवार के समर्थन में लोगों से अपील की। गर्मजोशी के साथ निकाली गई रैली में नेकां नेताओं ने अपने उम्मीदवार की जीत का संकल्प दोहराया। इस मौके पर बीडीसी चेयरमैन दर्शन सिंह काला, पूर्व सरपंच तेजेंद्र सिंह व अन्य समर्थक मौजूद थे।

वहीं, डीडीसी चुनाव को लेकर सांबा जिले के नड ब्लॉक से नौ उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र भरे। सोमवार को नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि थी। नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन भाजपा की ओर से करतार चंद ने सैकड़ों समर्थकों के साथ अपना नामांकन पत्र भरा। करतार चंद ने ब्लॉक कार्यालय में समर्थकों के साथ पहुंच कर अपना नामांकन पत्र भरा। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष अमर सिंह, नड मंडल अध्यक्ष कर्ण सिंह, वीरेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में सरपंच मौजूद थे। कांग्रेस की ओर से सुभाष कुमार ने नड डीडीसी चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र भरा। इस अवसर पर कांग्रेस के नेता सुभाष भगत, सांबा नगर परिषद के उपाध्यक्ष कमेर सिंह भी उपस्थित थे। निर्दलीय उम्मीदवार पवन कुमार ने भी अपना नामांकन पत्र भरा। नड ब्लॉक में अब कुल 9 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा है। इन उम्मीदवारों में तीन राजनीतिक पार्टियों के हैं, जबकि छह उम्मीदवार निर्दलीय हैं। मंगलवार को इनके पर्चों की जांच होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.