Move to Jagran APP

Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से जल शक्ति विभाग के डेली वेजर की मौत

एसएचओ घरोटा ख्यातीमान खजूरिया ने बताया कि सुशील कुमार जल शक्ति विभाग में डेली वेजर था। उसका अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद चल रहा था। पत्नी ने वूमेन सैल में सुशील के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन बाद में दोनों में समझौता हो गया था।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 12:26 PM (IST)
Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से जल शक्ति विभाग के डेली वेजर की मौत
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र घरोटा, भलवाल में रहने वाले जल शक्ति विभाग के डेली वेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। घरोटा पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज व अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया। मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

बीते रविवार रात को सुशील कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी करवंडा, भलवाल की घर पर तबीयत खराब हो गई। उसे उल्टी व दस्ते की शिकायत के चलते परिवार वाले अस्पताल में ले गए। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने बताया कि सुशील ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उपचार के दौरान सोमवार सुबह सुशील कुमार ने दम तोड़ दिया। सुशील की मौत की सूचना मिलते ही घरोटा पुलिस अस्पताल में पहुंची और मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा किया।

एसएचओ घरोटा ख्यातीमान खजूरिया ने बताया कि सुशील कुमार जल शक्ति विभाग में डेली वेजर था। उसका अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद चल रहा था। पत्नी ने वूमेन सैल में सुशील के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन बाद में दोनों में समझौता हो गया था। मौजूदा समय में दोनों पति पत्नी एक साथ ही रह रहे है। मौत किन कारणों से हुई यह जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती लापता : दोमाना के मुट्ठी इलाके में रहने वाली बीस वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गई। युवती के अभिभावकों की शिकायत पर दोमाना पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। दोमाना पुलिस थाने में कमल चौधरी निवासी मुट्ठी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी बेटी पल्लवी चौधरी अपने घर से किसी काम से सिलसिले में निकली थी, लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटी। हर संभव स्थान में उसकी तलाश की गई, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद वह थाने में पहुंचे और उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.