Move to Jagran APP

Suresh Raina in J&K : सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए कहा- हमेशा जन्नत ए कश्मीर में आकर बहुत खुश होता हूं

जब-जब भी सुरेश रैना जन्नत ए कश्मीर में जाते हैं तो वह वहां के नैसर्गिंक सौंदर्य से प्रभावित हुए बिना नहीं रहते हैं और तुरंत वादी के दिलकश नजारों के बीच फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपने प्रशसंकों के साथ सांझा करते हुए नहीं भूलते हैं।

By VikasEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 04:41 PM (IST)
Suresh Raina in J&K : सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए कहा- हमेशा जन्नत ए कश्मीर में आकर बहुत खुश होता हूं
क्रिकेटर सुरेश रैना की इस फोटो को अब तक सोशल मीडिया पर पांच लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

जम्मू, विकास अबरोल । टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का कश्मीर से पुराना नाता है। उनके पिता त्रिलेाक चंद कश्मीर के रैनावाड़ी से हैं। भले ही अब उनका परिवार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बस गया है लेकिन कश्मीर में उनका जन्म न होने के बावजूद भी उनकी अंतरआत्मा कश्मीर से ही जुड़ी है। यही वजह है कि जब-जब भी सुरेश रैना जन्नत ए कश्मीर में जाते हैं तो वह वहां के नैसर्गिंक सौंदर्य से प्रभावित हुए बिना नहीं रहते हैं और तुरंत वादी के दिलकश नजारों के बीच फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपने प्रशसंकों के साथ सांझा करते हुए नहीं भूलते हैं।

loksabha election banner

रविवार को कश्मीर में क्रिकेट ट्रॉयल की समाप्ति के उपरांत उन्होंने फुर्सत के कुछ पल प्रकृति के बीच में बिताए और अपने मोबाइल से खूब सारी फोटो खींचकर कैद कर ली ताकि गाजियाबाद लौटकर अपने परिजन से सांझा कर सकें। परंपरागत कश्मीरी परिधान फिरन पहनी उन्होंने एक ऐसी ही अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से साझा करते हुए लिखा कि 'आलवेज ए डीलाइट टू बैक इन द पैराडाइस...जम्मू-कश्मीर'। क्रिकेटर सुरेश रैना की इस फोटो को अब तक सोशल मीडिया पर पांच लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं।

हालांकि इसके उपरांत सोमवार को वह जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में भी पहुंचे, यहां पर उन्होंने जम्मू संभाग के खिलाड़ियों के लिए आयोजित ट्रॉयल में उनकी प्रतिभा को करीब से देखा। रविवार सुबह 9 बजे के करीब उनकी कश्मीर से जम्मू आने की फ्लाइट थी लेकिन मौसम न साफ होने की सूरत में वह दोपहर 12 बजे के करीब जम्मू पहुंचे और कुछ क्षण होटल में बिताने के बाद सीधा मौलाना आजाद स्टेडियम पहुंच गए। यहां पर वह एक दिवसीय ट्रॉयल में करीब 600 खिलाड़ियों के भाग लेने पर काफी उत्साहित दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.