Move to Jagran APP

Jammu Municipal Corporation: त्रिकुटा नगर में तारकोल डालने से लोगों ने ली राहत की सांस

भाजपा मुख्यालय से थोड़ी दूरी पर स्थित मुख्य सड़क की वर्षों से खस्ताहालत से लोगों को आज उस समय राहत मिली जब कॉरपोरेटर ज्योति देवी ने यहां तरकोल डालने का काम शुरू करवाया। लोगों ने मौके पर ही कॉरपोरेटर के जयघोष लगाए और आभार जताया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 04:16 PM (IST)
Jammu Municipal Corporation: त्रिकुटा नगर में तारकोल डालने से लोगों ने ली राहत की सांस
त्रिकुटा नगर में तारकोल डालने का काम शुरू करवाती कॉरपोरेटर ज्योति देवी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : भाजपा मुख्यालय से थोड़ी दूरी पर स्थित मुख्य सड़क की वर्षों से खस्ताहालत से लोगों को आज उस समय राहत मिली जब कॉरपोरेटर ज्योति देवी ने यहां तरकोल डालने का काम शुरू करवाया। लोगों ने मौके पर ही कॉरपोरेटर के जयघोष लगाए और आभार जताया।

loksabha election banner

ज्योति ने मंगलवार को त्रिकुटा नगर के सेक्टर 3 में रायल नेस्ट फ्लैट्स के सामने बेकरी लेन में तारकोल डालने का काम शुरू करवाया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए ज्योति देवी ने कहा कि वर्षों से लोग इस सड़क की हालत सुधारने के लिए प्रयासरत थे। आज यह मांग पूरी हो गई है। तारकोल डलने से यहां लोगों को गड्ढों से निजात मिल गई है। सड़क पर चलना मुश्किल हो गया था। खासकर बारिश के दिनों में यहां जगह-जगह जलभराव हो जाता था। इससे परेशानी होती थी। अक्सर यह गड्ढे हादसों का सबब बनते थे। लोगों का कहना था कि करीब अठारह साल पहले इस सड़क को बनाया गया था।

ज्योति ने कहा कि लोगों को राहत प्रदान करने के लिए वह हर संभव प्रयास कर रही हैं। सड़क एवं भवन निर्माण विभाग के अधिकारियों से मसले को उठाया था। अब काम पूरा हुआ है। इसके अलावा वार्ड में और भी बहुत से विकास कार्यों को शुरू करवाया गया है। लोगों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता है। इसमें कोई कसर शेष नहीं छोड़ी जा रही। भाजपा लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए वचनबद्ध है। क्षेत्र का चौमुखी विकास उनकी प्राथमिकता है। इस मौके पर भाजपा नेता शाम लाल, रमेश चंद्र, शिव कुमार आदि मौजूद थे। स्थानीय लोगों ने इस कार्य को शुरू करने के लिए कॉरपोरेटर का आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.