Move to Jagran APP

Jammu: कॉरपाेरेटर प्रमोद कपाही बोले- 25 लाख में ठीक होंगी भगवती नगर की गलियां

क्षेत्र के कॉरपाेरेटर प्रमोद कपाही ने इस प्रोजेक्ट के तहत कार्याें का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि गलियों व नालियों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। हरेक गली व नाली को ठीक कर लोगों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा कर लिया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 04:15 PM (IST)
Jammu: कॉरपाेरेटर प्रमोद कपाही बोले- 25 लाख में ठीक होंगी भगवती नगर की गलियां
प्राथमिकता तय कर ली गई और चरणबद्ध तरीके से वार्ड में विकास करवाया जा रहा है।

 जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू नगर निगम 25 लाख रुपये की लागत से शहर के भगवती नगर क्षेत्र की हालत सुधारेगा। इस राशि से वार्ड नंबर 14, भगवती नगर की गलियों, नालियों की मरम्मत के अलावा ग्रेटिंग का काम पूरा किया जाएगा। इससे क्षेत्र में रहने वालों को काफी राहत मिलेगी।

loksabha election banner

मंगलवार को क्षेत्र के कॉरपाेरेटर प्रमोद कपाही ने इस प्रोजेक्ट के तहत कार्याें का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि गलियों व नालियों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। हरेक गली व नाली को ठीक कर लोगों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा कर लिया जाएगा। इतना ही नहीं नालियों पर लोहे के जंगले यानि ग्रेटिंग लगाकर इन्हें चौड़ा भी किया जाएगा जिससे छोटी गलियों में रहने वालों को आने-जाने में सुविधा होगी। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कपाही ने कहा कि चुनावों के समय उन्होंने लोगों से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है।

सभी कामों की प्राथमिकता तय कर ली गई और चरणबद्ध तरीके से वार्ड में विकास करवाया जा रहा है। इतना ही नहीं वार्ड वासियों की नगर निगम के अलावा अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं के समाधान में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। बिजली विभाग से कहकर जहां ट्रांसफार्मरों की मरम्मत व क्षमता बढ़ाने की प्रक्रिया जारी है तो वहीं पानी की समस्या से निपटने के लिए भी प्रयास तेज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड में श्री बाबा अमरनाथ चौक को विकसित करने से लेकर सड़कों पर तारकोल डालने, सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने का काम भी दो वर्षों में किया गया ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हो सकें।

सफाई व्यवस्था में भी काफी सुधार किया गया है। आगे भी प्रयास जारी हैं। इस मौके पर एइइ विजय कुमार, जेइ सुनील गुप्ता के अलावा आशा शर्मा, संतोष भगत, राधा शर्मा, विजय सप्रू, अनिल गुप्ता, पुरुषोत्तम शर्मा, दर्शन लाल, सुभाष शर्मा, तेग चंद, सोम राज आदि मौजूद थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.